रणबीर की इस अदा पर फिदा हुईं एक्ट्रेस वाणी कपूर, तारीफ करते-करते कह गईं दिल की बात।

रणबीर की इस अदा पर फिदा हुईं एक्ट्रेस वाणी कपूर, तारीफ करते-करते कह गईं दिल की बात।



Third party image reference
फिल्मों में काम करते-करते अक्सर एक्टर-एक्ट्रेस एक-दूसरे को अच्छे से जान-पहचान लेते हैं। इस दौरान या तो वे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, या फिर उनके बीच प्यार पनप जाता है। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि एक फिल्म में काम करने वाले दो सितारे एक-दूसरे के दुश्मन भी बन जाते हैं लेकिन यहां हम आपको एक्ट्रेस वाणी कपूर के दिल बात बताने जा रहे हैं। रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग करने के बाद उन्होंने रणबीर की ये खूबी भी बताई है।
वाणी कपूर ने की रणबीर कपूर की तारीफ

Third party image reference
फिल्म शमशेरा की शूटिंग खत्म हो गई है और वाणी कपूर ने अपने को-एक्टर रणबीर कपूर की तारीफ में लंबी पोस्ट लिखी है। वाणी कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी, और फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। वाणी ने शूटिंग खत्म होने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट में रणबीर की तारीफ की है। वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से अपनी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा है।

Third party image reference
वाणी ने पोस्ट में लिखा है, ‘जिंदगी का एक शानदार चैप्टर खत्म हो गया। अगर मैं यहां से पीछे मुड़कर कुछ देखूं तो मुझे कई सारी यादें नजर आती हैं जो हमेशा याद रहेंगी। मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हूं और बहुत खुश हूं। मैं इस फिल्म के साथ हमेशा जुड़ना पसंद करूंगी। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा का मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया और आपके भरोसे ने मुझे ताकत दी। रणबीर कपूर का टैलेंट का कोई जोड़ नहीं है, मुझे खुशी है कि इस खूबसूरत जर्नी में तुम मेरे साथी रहे और मेरी तरफ से तुम्हारे लिए बहुत सारा प्यार…’

Third party image reference
फिल्म शमशेरा की बात करें तो ये एक पीरियड फिल्म है, इसके निर्देशक करण मल्होत्रा हैं, फिल्म धर्मा प्रोडक्शन बैनर में बनी है। ये कहानी आजादी के समय के डाकुओं पर आधारित है और ऐसी खबरें हैं कि रणबीर इसमें डबल रोल में नजर आएंगे और संजय दत्त खलनायक के रूप में होंगे। अब अगर वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने साल 2019 में आई फिल्म वॉर में काम किया था। इसके अलावा इन्होंने बॉलीवुड में शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे जैसी फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
वाणी ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है और ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वाणी कपूर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं जिसपर लोग जमकर कमेंट और लाइक्स करते हैं। आपको बता दें कि टूरिज्म स्टडीज में स्नातक की डिग्री पूरी करने के बाद, वाणी ने जयपुर में ओबेरॉय होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ इंटर्नशिप की और बाद में आईटीसी होटल में भी काम किया। इसके बाद उन्हें एक मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स के लिए एलीट मॉडल मैनेजमेंट द्वारा साइन किया गया और साल 2009 में टीवी सीरिज स्पेशल @10 के साथ टीवी पर अपने डेब्यू किया। उन्होंने बाद में ऑडिशन के बाद यशराज फिल्म्स के साथ तीन-फिल्में साइन की। 59वें फिल्मफेयरअवार्ड में वाणी को शुद्ध देसी रोमांस के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से सम्मानित किया गया।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments