'द शोले गर्ल' ने किया खुलासा, पिता से खाने पड़े थे 100 डंडे, नीला पड़ गया था शरीर, यह थी वजह!

'द शोले गर्ल' ने किया खुलासा, पिता से खाने पड़े थे 100 डंडे, नीला पड़ गया था शरीर, यह थी वजह!


अभिनेत्री बिदाता बाग ( Bidita Bag ) अब तक 16 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं। अब वे जल्द ही फिल्म 'फौजी कॉलिंग' ( Fauji Calling ) में शरमन जोशी के साथ नजर आएंगी। बिदिता को बॉलीवुड में 'बाउमा' ( Bouma ) और 'द शोले गर्ल' ( The Sholay Girl ) जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की और खूब वाहवाही लूटी। बिदिता ने फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने कॅरियर और निजी के कुछ अनुभव शेयर किए।

 

Bidita Bag

खाने पड़े थे 100 डंडे
फिल्म 'द शोले गर्ल' में बिदिता ने एक स्टंट महिला कलाकार का किरदार निभाया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा भी गया। इस फिल्म के एक सीन को लेकर बात करते हुए बिदिता ने बताया कि उन्हें उनके पिता के हाथ डंडे खाने पड़े थे। दरअसल, एक सीन में उनके पिता उन्हें डंडे से मारते हैं। इस सीन को कई अलग-अलग एंगल से फिल्माया गया। इस वजह से बिदिता को करीब 100 डंडे पड़े, जिसके बाद उनका शरीर नीला पड़ गया था।

 

Bidita Bag

मां से 10 हजार रुपए में लेकर कराया फोटोशूट
गौरतलब है कि बिदिता बाग ने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मां से 10 हजार रुपए लेकर उन्होंने फोटोशूट कराया और उसे जगह-जगह भेजा। इसके बाद उन्हें सब्यसाची जैसे बड़े डिजाइनर के साथ काम करने का मौका मिला। लेकिन पहला चांस मिलने के बाद उन्हें दूसरे के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। मॉडलिंग डेज में बिदिता को काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा।

एक्टिंग के लिए सीखी वीडियो एडिटिंग
बिदिता ने अपने एक्टिंग स्किल्स को निखारने के लिए वीडियो एडिटिंग भी सीखी। उन्होंने बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बाबूमोशाई बन्दूकबाज' में शानदार एक्टिंग की। लेकिन यह फिल्म उन्हें इतनी आसानी से नहीं मिली थी। वे पहले भी कई बार नवाज के साथ काम करने के लिए शॉर्ट लिस्ट हुई थीं, लेकिन उन्हें कोई रोल नहीं मिला था। बिदिता का कहना है कि इससे वे नवाज की फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' के लिए भी शॉर्ट लिस्ट हुई थी, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments