किरण कुमार की ताजा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, 14 मई के बाद से खुद को कर रखा है क्वारैंटाइन

किरण कुमार की ताजा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, 14 मई के बाद से खुद को कर रखा है क्वारैंटाइन


वेटरन एक्टर किरण कुमार की ताजा कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। इस खबर सेउनके परिजनों को राहत मिली है। इससे पहले 14 मई को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्होंने खुद को मुंबई स्थित अपने घर में क्वारैंटाइन कर लिया था। हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी वे और उनका परिवार फिलहाल आइसोलेशन में रहेगा।

इससे पहले किरण को उस वक्त कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था, जब दो हफ्ते पहले वे रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। इसी दौरान अस्पताल प्रबंधन ने सावधानी बरतते हुए अन्य टेस्ट्स के साथ उनका कोरोना टेस्ट भी कर लिया था।

किरण ने कहा था- मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं थे

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिए एक इंटरव्यू में किरण ने बताया था कि, 'हालांकि मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस की कोई समस्या, कुछ भी नहीं। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। इसलिए मैंने खुद होकर जांच कराने की कोई कोशिश नहीं की थी और इसलिए मैं हॉस्पिटल में एडमिट भी नहीं हुआ।'

घर में दो फ्लोर होने से नहीं हुई समस्या
उन्होंने इस बात का शुक्र जताया था कि उनके घर में कई फ्लोर हैं। उन्होंने कहा था, 'खैर मैंने अपने आप को घर पर क्वारैंटाइन कर लिया है। मेरे घर में दो मंजिलें हैं, इसलिए शुक्र है कि जगह की कोई समस्या नहीं है। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है।'

कई सेलेब्स हो चुके संक्रमित

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, एक्टर पूरब कोहली, एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता, एक्टर सत्यजीत दुबे की मां समेत बोनी कपूर और फराह अली खान के घर काम करने वाले वर्कर भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। हालांकि ये सभी ठीक हो चुके हैं। हाल ही में करण जौहर के घर के दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बीती 14 मई को किरण कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments