प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 15 साल बाद दूर की फैंस की गलतफहमी, बोलीं- ‘सबको लगता था तिनका-तिनका गाने में मेरी आवाज है’

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 15 साल बाद दूर की फैंस की गलतफहमी, बोलीं- ‘सबको लगता था तिनका-तिनका गाने में मेरी आवाज है’


प्रियंका चोपड़ा जोनस साल 2005 में फिल्म ‘करम’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन इसका गाना ‘तिनक-तिनका’ हर किसी की जुबान पर था। कई लोगों को लगता था कि ये गाना खुद प्रियंका चोपड़ा ने गाया है। हालांकि ऐसा नहीं है। फिल्म रिलीज के 15 साल बाद अब प्रियंका ने इस बारे में फैंस को जानकारी दी है।

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘तिनका-तिनका’ गाने का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘तिनका तिनका मेरी पुरानी फिल्म करम का गाना है। ये 2015 में रिलीज हुई है। जिसको न पता हो उसे बता दूं, हिंदी फिल्मों में कई एक्टर्स के लिए प्लेबैक सिंगर का इस्तेमाल करते हैं। और मुझे खुशकिस्मती से कुछ बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज मेरी फिल्मों में दी है। मगर जब ये गाना रिलीज हुआ तो कई लोगों को लगता था ये मेरी आवाज है। मगर सच्चाई यह है कि ये आवाज मेरी पसंदीदा सिंगर में से एक अलिशा चिनोई की है। वो मेरी टोन से बहुत मिलती हैं। शुक्रिया अलिशा’।

फिल्म ‘करम’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ जॉन एब्राहिम ने लीड रोल निभाया था। संजय गुप्ता के निर्देशन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप साबित हुई थी। थर्सडे थ्रोबैक शेयर करते हुए प्रियंका ने संजय और जॉन को भी मेंशन किया है। फिलहाल एक्ट्रेस कैलिफॉर्निया में अपने परिवार के साथ क्वारैंटीन है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Priyanka Chopra Jonas, clears misunderstood after 15 years, said- 'most thought it was me'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments