इन 3 बॉलीवुड सितारों के पास नही है भारत की नागरिकता, नंबर 1 है सबका फेवरेट

इन 3 बॉलीवुड सितारों के पास नही है भारत की नागरिकता, नंबर 1 है सबका फेवरेट


बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिनके पास भारतीय नागरिकता नहीं है वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्हें हम विदेशी मानते हैं लेकिन उनके पास भारतीय नागरिकता है। आज हम ऐसे ही एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं।
3.नरगिस फाखरी
दोस्तों बता दें कि नरगिस फाखरी अमेरिकी-पाकिस्तानी फैशन,मॉडल और अभिनेत्री हैं न्यू यॉर्क में जन्मी नरगिस के पिता मोहम्मद ए फ़ख़री है जो एक पाकिस्तानी हैं और उनकी माँ मारी ए फ़ख़री यूरोप के देश चेक रिपब्लिक मूल की हैं नरगिस जब 6 साल थीं तभी उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया नरगिस ने साल 2011 में बॉलीवुड फ़िल्म रॉकस्टार से डेब्यू किया था।


Third party image reference
2.आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की माँ सोनी राज़दान ब्रिटिश इंग्लैंड के शहर बर्मिंघम में जन्मी हैं उनके पास वहाँ की नागरिकता है इसलिए आलिया के पास भी ब्रिटिश पासपोर्ट और वहीं की नागरिकता है। इस वजह से आलिया 2014 में हुए इलेक्शन में वोट भी नहीं दे पाई थीं आलिया ने 2012 में आई बॉलीवुड फ़िल्म स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


Third party image reference
1.अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे जाने-माने अभिनेता है दोस्तों आपको बता दे कि अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अक्षय कुमार भारतीय नागरिक नहीं हैं बल्कि वे कनाडाई नागरिक हैं उनके पास कनाडा के पासपोर्ट है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments