स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में नजर आ सकते हैं आसिम रियाज, शाहरुख की बेटी के साथ करेंगे डेब्यू

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में नजर आ सकते हैं आसिम रियाज, शाहरुख की बेटी के साथ करेंगे डेब्यू


आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गए हैं। खिताब के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और रश्मि देसाई से उनकी टक्कर है। अब आसिम रियाज को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (KRK) ने दावा किया है कि आसिम रियाज को करण जौहर अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। जिसमें वह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अपोजिट रोल करेंगे।


Third party image reference
कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर, आसिम रियाज को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' के लिए साइन करने जा रहे हैं।" जिसके बाद आसिम के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि उनके इस दावे में कितनी सच्चाई है यह अभी कहना जरा मुश्किल है। लेकिन इतना तो सभी जानते हैं कि बिग बॉस में आ कर आसिम रियाज एक स्टार बन गए हैं।


Third party image reference
बात करें आसिम रियाज की तो वह जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। 26 साल के आसिम रियाज एक फैशन मॉडल है जो कई टेलीविजन विज्ञापनों और फैशन संगीत कार्यक्रमों का हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही असीम, बॉलीवुड फिल्म में तेरा हीरो में भी दिख चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी बहुत कम लोग ही उन्हें जानते थे। लेकिन बिग बॉस 13 में शामिल होने के बाद उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गयी है।


Third party image reference
बता दें कि, कमाल आर खान इन दिनों 'बिग बॉस 13' को लेकर बहुत एक्टिव हैं और लगभग हर दिन वो नए-नए खुलासे कर रहे हैं। साथ ही वह आसिम रियाज को काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं। केआरके ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी शामिल हुए थे और खूब सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं बीते दिनों WWE स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने उनकी तस्वीर शेयर की थी। इतना ही नहीं फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम ने भी उन्हें लेकर एक ट्वीट किया था।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments