लीक हुए नोटिस में 30 करोड़ रु. के गुजारा भत्ता और 4 बीएचके फ्लैट की मांग, नवाजुद्दीन की पत्नी बोलीं- यह सब मनगढ़ंत

लीक हुए नोटिस में 30 करोड़ रु. के गुजारा भत्ता और 4 बीएचके फ्लैट की मांग, नवाजुद्दीन की पत्नी बोलीं- यह सब मनगढ़ंत


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने अभिनेता की पीआर टीम पर तलाक का लीगल नोटिस लीक करने का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने इस नोटिस को मनगढ़ंत बताया है और खुद ही पूरे नोटिस का खुलासा करने की चेतावनी दी है। मीडिया में लीक हुए नोटिस में दावा किया गया है आलिया ने नवाज से गुजारा भत्ता के लिए 30 करोड़ रुपए और 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है। साथ दोनों बच्चों के लिए 20 करोड़ रुपए के 2 फिक्स डिपोजिट भी मांगे हैं।

आलिया ने नोटिस को पीआर एक्सरसाइज बताया
आलिया ने गुरुवार रात इस मामले में चार ट्वीट कर नोटिस को पीआर एक्सरसाइज बताया है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है, "मुझे मीडिया की ओर से कॉल आ रहे हैं और जानकारी निकालने के लिए कयासों भरे सवाल पूछे जा रहे हैं। जर्नलिस्ट्स प्लीज ध्यान दें कि मैं 10 साल तक नवाज की पब्लिक इमेज और नाम को बचाने के लिए चुप रही। मैं तब तक चुप्पी साधे रहूंगी, जब तक कि खुद नवाज मुझे इसे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करते।"

आलिया ने अगले ट्वीट में लिखा, "सभी लोग कृपया ध्यान दें। जब तक मैं खुद किसी दावे या आरोप को अपने ट्विटर हैंडल से स्वीकार या अस्वीकार नहीं करती, तब तक किसी भी मीडिया सेक्शन द्वारा किए गए दावे और आरोप मानने योग्य नहीं हैं।"

##

आलिया के मुताबिक, उनके वकील के पास नोटिस को लेकर कॉल आ रहे हैं। वे तीसरे ट्वीट में लिखती हैं, "मेरे वकील के पास मीडिया हाउसेस से कॉल आ रहे हैं, जो यह दावा कर रहे हैं कि उनके पास नोटिस की कॉपी है। वेरिफिकेशन के बाद ऐसा लगता है कि वह सिर्फ मनगढ़ंत कॉपी है।"

##

आलिया का चौथा ट्वीट है, "जाहिरतौर पर एक मनगढ़ंत नोटिस को मीडिया हाउसेस में सर्कुलेट किया जा रहा है, जो कि पीआर एक्सरसाइज का हिस्सा है। इसलिए सभी मीडिया हाउस और पत्रकारों से मेरा अनुरोध है कि वे ऐसे मनगढ़ंत नोटिस के किसी भी हिस्से का इस्तेमाल करने या इससे मेरे बारे में कोई भी स्टोरी बनाने से बचें।"

##

शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगा चुकीं आलिया
नवाज को दो बार तलाक का नोटिस भेज चुकीं आलिया एक इंटरव्यू में उनपर और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था, "नवाज ने कभी मुझ पर हाथ नहीं उठाया। लेकिन उनका चिल्लाना और बहस करना बर्दाश्त से बाहर हो गया था। उनके परिवार ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत प्रताड़ित किया। उनके भाई शम्स ने तो मेरी पिटाई भी की।"

पहले साल से ही रिश्ते में आने लगी थी परेशानी
आलिया ने यह दावा भी किया था कि शादी के पहले साल से ही उनके और नवाज के रिश्ते में परेशानी आने लगी थी। हालांकि, उन्होंने सिचुएशन को संभालने और चीजों नजरअंदाज करने की कोशिश की। अंजना की मानें तो नवाज ने उन्हें हमेशा ऐसा महसूस कराया है कि वे कुछ भी नहीं कर सकतीं। उनका आरोप यह भी है कि नवाज उन्हें लोगों के सामने बोलने नहीं देते।

नवाज को नहीं बच्चों तक की परवाह: आलिया
आलिया का आरोप यह भी था कि नवाज अपने बच्चों तक की परवाह नहीं करते। उन्होंने कहा था, "हमारे बच्चों को यह तक याद नहीं रहता कि वे अपने पिता से आखिरी बार कब मिले थे। 3-4 महीने से उन्होंने बच्चों से मुलाकात नहीं की है। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए बच्चों को भी इसकी आदत पड़ गई है। वे अब उनके बारे में पूछते ही नहीं है।"

अंजना ने नवाज को पहला नोटिस 7 मई को और दूसरा 13 मई को भेजा था। हालांकि, इस पर अभी तक अभिनेता की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nawazuddin Siddiqui's Wife Aaliya lashes out at him for LEAKING a fake copy of the legal notice

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments