सारा अली खान ने दिखाई 96 किलो वजन से फिटनेस पाने की जर्नी, भाई के साथ जमकर वर्कआउट करती नजर आईं

सारा अली खान ने दिखाई 96 किलो वजन से फिटनेस पाने की जर्नी, भाई के साथ जमकर वर्कआउट करती नजर आईं


लॉकडाउन के बीच सारा अली खान अपने फैंस के लिए लॉकडाउन एडीशन लेकर आई हैं। जहां इसके पहले एपिसोड में सारा ने देश के कई राज्यों से रूबरू करवाया था वहीं अब सारा अपनी फिटनेस जर्नी लेकर आई हैं। इसमें पुरानी और नई वीडियोज शामिल हैं जिसमें बेहतरीन बदलाव नजर आ रहा है।

सारा ने शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से लॉकडाउन एडीशन वीडियो का दूसरा एपिसोड शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'नमस्ते दर्शकों। लॉकडाउन एडीशन। एपिसोड 2- सारा का सारा से सारा का आधा'। सामने आए वीडियो में ज्यादा वजन वाली सारा मस्ती करते दिख रही हैं वहीं वो फिटनेस में जोरदार पसीना बहाते भी दिख रही हैं। वीडियो में वो अपने भाई इब्राहिम के साथ भी कड़ी मेहनत करके एक्सरसाइज कर रही हैं।

चंद महीनों में घटाया 40 किलो वजन

साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सारा अली खान बचपन से ही वजनी थीं। उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद पुरा ध्यान अपनी फिटनेस में लगा दिया था। कॉलेज के बाद जहां सारा का वजन 90 किलो से ज्यादा था। उन्होंने हेवी वर्कआउट से 40 किलो कम करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री की। आज सारा हर किसी के लिए एक इंस्पीरेशन हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने पुराने दिनों की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2' में नजर आई हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan showed her 40-kilo weight loss fitness journey, doing intense workouts with her brother

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments