Aishwarya Rai को लेकर Sanjay Dutt की बहनों ने दी थी दूर रहने की सलाह, जानिए क्या थी इस के पीछे की वजह !

Aishwarya Rai को लेकर Sanjay Dutt की बहनों ने दी थी दूर रहने की सलाह, जानिए क्या थी इस के पीछे की वजह !


नई दिल्ली। Aishwarya Rai बॉलीवुड की वो सफल एक्ट्रेस में से एक है जिनके अभिनय के साथ उनकी खूबसूरती के चर्चे देश में ही नही विदेशों में भी किए जाते है। आज वो भले ही फिल्मो से दूर रह रही हो, लेकिन एक समय ऐसा था कि जब इस एक्ट्रेस के साथ काम करने लिए बड़े-बड़े स्टार्स भी तरसते थे उन्ही में से एक थे संजय दत्त।

Sanjay Dutt ने जब एक शूट के दौरान एश्वर्या को देखा था तब उनकी खूबसूरती को देख वो हैरान रह गए थे।जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होने बताया था कि वो एश्वर्या राय से जुड़ना चाहते थे लेकिन उनकी बहनों ने ऐसा करने से साफ वॉर्निंग देते हुए कहा था कि ऐश्वर्या राय से दूर रहो।

दरअसल यह बात साल 1993 की है। जब संजय दत्त को ऐश्वर्या राय के साथ फोटो शूट कराने का मौका मिला था। इस फोटो शूट के बाद संजय दत्त ऐश्वर्या से दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते थे लेकिन उनकी बहनों ने उन्हें साफ चेतावनी दे दी थी कि ऐश्वर्या को बहलाने की भी कोशिश मत करना, ना ही उसका फोन नंबर लेना। क्योकि उस दौरान संजय की इमेज काफी खराब थी। संजय दत्त की खराब छवि का बारें में बहनों को भी पूरी जानकारी थी।

संजय दत्त से इंटरव्यू में पूछा गया कि आप ऐश्वर्या राय को पहले से जानते हैं तो संजय ने इसका जवाब हां में दिया जिसे सुन ऐश्वर्या भी हैरान रह गई। संजय ने कहा था, 'उन्हें कौन नहीं जानता है? देखों मैंने इन्हें पेप्सी एड में देखा था। सभी ने देखा था। वास्तव में मेरी बहनों को यह बहुत पसंद आई थी। उन्हें वह बहुत खूबसूरत लगी थी। वे इनसे मिल चुकी हैं।'

बता दे कि संजय और ऐश्वर्या ने साल 2005 की फिल्म 'शब्द' में एक साथ काम किया था लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments