Akshay Kumar ने शुरू की शूटिंग, सरकार से इजाज़त लेकर बरती कई सावधानियां, देखिए तस्वीरें

Akshay Kumar ने शुरू की शूटिंग, सरकार से इजाज़त लेकर बरती कई सावधानियां, देखिए तस्वीरें


नई दिल्ली। देश में कोरोना (Coronavirus) के दस्तक के साथ ही सरकार ने इसकी रोकथाम की कोशिशें तेज़ कर दी थीं, ऐसे में इस आपदा से निपटने के लिए तमाम बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड ने भी अपना योगदान दिया, ऐसे में अक्षय कुमार भी सरकार और अवाम के साथ मुश्किल वक़्त में कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं। इन दिनों अक्षय कुमार(Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हैं चर्चा की मुख्य वजह है जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी है ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने सरकार से खास इजाजत ले कर प्रोड्यूसर आर बाल्कि के साथ (Akshay Kumar and R Balki shoot )मिल कर शूटिंग शुरू कर दी है। और शूटिंग की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

आपको बतादें स्टार अक्षय कुमार फिल्म मेकर आर बाल्की के साथ सोमवार से कमालिस्तान स्टूडियो में ‘लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां’ सब्जेक्ट पर एक एड फ़िल्म बना रहे हैं, जिसमें कोरोना काल में बरती जानी वाली जरूरी सावधानियां विषय पर शूटिंग की। इस शूटिंग के विषय में बाल्की ने कहा कि यह एड फ़िल्म स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और सोशल डिस्टेंसिंग विषय के साथ मास्क की अनिवार्यता पर आधरित है।

इस एड फ़िल्म के बारे में उन्होंने बताया कि ‘‘यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन है, जिसमें अक्षय कुमार की विशेष भूमिका है। हम जब भी काम पर लौटेंगे, तब अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा। एड फ़िल्म इसी थीम पर आधारित है।’’ उन्होंने कहा कि- ‘‘शूटिंग के समय बहुत कम लोग थे और बहुत सख्त प्रोटोकॉल थे।’’

आपको बतादें फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार (akshay kumar movies)के साथ बाल्की ‘पैडमैन’ और ‘मिशन मंगल’ सहित कई फिल्में कर चुके हैं। बाल्की ने कहा कि इस शूटिंग से यह साफ समझ आ गया है कि सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सुरक्षित शूटिंग की जा सकती है। विदित हो लॉक डाउन मार्च महीने से शरू हुआ है तबसे फ़िल्म और सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments