जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या राय पर लगाए थे कई बड़े आरोप, बहू के बचाव में उतरे थे BIG B, दिया था ये करारा जवाब

जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या राय पर लगाए थे कई बड़े आरोप, बहू के बचाव में उतरे थे BIG B, दिया था ये करारा जवाब


नई दिल्ली। लॉकडाउन (Lockdown) में इन दिनों सेलेब्स घरों के भीतर रह कर सोशल मीडिया से पूरी तरह से जुड़ चुके हैं और अपने पुराने लम्हों को याद कर फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। ऐसे में इन दिनों ऐश्‍वर्या राय(Aishwarya Rai) से जुड़ा एक किस्सा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है।

वैसे अगर बात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर के बारे में की जाए तो यह परिवार अपने प्यार मोहब्बत को लेकर काफी चर्चित रहा है। जहां एक ओर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) के साथ की स्‍पेशल बॉन्डिंग किसी से छुपी नहीं है, वहीं अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) के बीच के संबंध अपने आप में एक मिसाल है। लेकिन इन दिनों जो बात काफी सुर्खियां बटोर रही है वह इससे काफी अलग है।

दरअसल यह बात उस समय की है, जब ऐश्‍वर्या राय के ऊपर एक डायरेक्टर ने कई बड़े आरोप लगाए थे, तब अपनी बहू के बचाव के लिए अमिताभ बच्‍चन सामने आए थे।

फिल्म 'हीरोइन' को लेकर हुआ था विवाद

यह मामला साल 2011 का है जब फिल्म 'हीरोइन' में ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) को लीड रोल के लिए चुना गया, लेकिन फिल्म साइन करने के बाद ऐश्वर्या(aishwarya rai bachchan pregnant) प्रेग्नेंट हो गईं, और फिल्म की आधी शूटिंग करने के बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

ऐश्वर्या पर लगे थे ये आरोप

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या पर अपनी भड़ास निकालते हुए आरोप लगाए थे कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को फिल्म साइन करने से पहले क्यों छुपाया। जबकि मैने पहले ही बता दिया था ये उनका बहुत ही खास प्रोजेक्ट है, जिसमें उन्हें नुकसान झेलना पड़ा था।

करीना कपूर का नहीं चला था जादू

ऐश्‍वर्या के बाद इस फिल्म के लिए करीना कपूर को साइन किया गया। लेकिन वो भी इस फिल्म में कोई खास कमाल नही दिखा पाईं। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। फिल्म की असफता के से हुए भारी मुकसान को देखते हुए मधुर ने ऐश को लेकर कई स्टेटमेंट्स जारी किए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि हम उनके साथ फिल्म की शूटिंग शुरू ही नहीं करते अगर एक्ट्रेस ने पहले ही अपनी समस्या हमारे सामने रख दी होती। इस फिल्म के लिए वे डेढ़ साल से काम कर रहे थे और अचानक ये सब हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें तगड़ा नुकसान हुआ।

अमिताभ बच्चन ने किया था बहू का बचाव

मधुर द्वारा बहू पर लगाए आरोपों के बाद ससुर अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी सफाई में कहा था कि – “जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तब सभी जानते थे कि वे शादीशुदा हैं तो क्या आपका ये कहना है कि एक्टर्स को शादी नहीं करना चाहिए, या उन्हें बच्चे पैदा नहीं करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह का कोई नियम होना चाहिए।“

अराध्या के जन्म के बाद किया था कमबैक

अराध्या के जन्म के कुछ सालों के बाद ऐश्‍वर्या ने फिर से कमबैक किया। इसके बाद उन्होंने “जज्बा” और “सरबजीत” जैसी फिल्मों में काम किया था, लेकिन दोनों फिल्मों से उन्हें असफलता ही हाथ लगी। इसके बाद उन्होंने करण जौहर के साथ ”ऐ दिल है मुश्किल” की वो सुपर हिट साबित हुई।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments