विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' की फर्स्ट लुक जारी, एक्टिंग के साथ पहली बार बतौर प्रोड्यूसर किया है काम

विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' की फर्स्ट लुक जारी, एक्टिंग के साथ पहली बार बतौर प्रोड्यूसर किया है काम


लॉकडाउन के बीच विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग शॉर्ट 'नटखट' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस फिल्म में विद्या ने ना केवल एक्टर लेकिन बतौर प्रोड्यूसर भी पहली बार काम किया है। लुक सामने आते ही फैंस को बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार है।
हाल ही में विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'नटखट' का पहला लुक रिवील किया है। इसमें वो एक गुमसुम साधारण महिला की तरह नजर आ रही हैं जो एक बच्चे की मालिश कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए विद्या ने लिखा, 'एक कहानी सुनोगे। ये है मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का पहला लुक जिसमें में प्रोड्यूसर और एक्टर हूं। नटखट'।बताते चलें कि इस शॉर्ट फिल्म एक मां बेटे की कहानी है। जिसमें लैंगिग समानता, बच्चों को कम उम्र में सैक्शुएलिटी की शिक्षा देने और महिलाओं की स्थिति में बनाया गया है।

शॉर्ट फिल्म 'नटखट' को शान व्यास के निर्देशन में बनाया गया है। वहीं फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और विद्या बालन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये पहली बार है जब एक्ट्रेस प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं। इससे पहले विद्या मिशन मंगल में नजर आईं हैं जिसके बाद वो शकुंतला देवी में नजर आएंगी। इस फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज किया जाना था मगर लॉकडाउन के चलते ये ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
First look of Vidya Balan's short film 'Natkhat' released, for the first time acatress worked as producer as well as actor

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments