लॉकडाउन में शिल्पा के पति राजकुंद्रा का घर में काम कर हुआ ऐसा हाल, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन में शिल्पा के पति राजकुंद्रा का घर में काम कर हुआ ऐसा हाल, वीडियो हुआ वायरल


कोरोना वायरस के चलते लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच आम से खास सभी लोग अपने घर में वक्त बिताने पर मजबूर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर लगातार जुड़ी रहती हैं और वे अपने इंस्टााग्राम अकाउंट पर काफी दिलचस्प और फनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फनी पोस्ट शेयर करने के मामले में उनके पति राजकुंद्रा भी उनसे पीछे नहीं हैं।

shilpa shetty and rajkundra

राजकु्ंद्रा इन दिनों अपने फैंस को बेहद फनी टिक टॉक वीडियो से हंसाते गुदगुदाते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह घर पर काम से परेशान हो चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वह खाना बनाने के बाद साफ सफाई कर रहे हैं।

इस दौरान उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई कि उन्हें रोना आ गया। इसी दौरान पीछे से उन्हें कोई औरत आवाज लगा रही है और कह रही हैं कि अजी सुनो चलो खाना खा लो। खाने में मटर आलू की सब्जी चावल और रोटी बनी है इस पर राज कुंद्रा मुंह बनाकर कहते हैं कि हां पता है मैं ही बनाकर आया हूं सारा खाना। खा लो इसके बाद वह फिर शीशा साफ करने लग जाते हैं और वीडियो के अंदर वह रोते भी दिखाई दे रहे हैं।

 

shilpa shetty and rajkundra

हालांकि यह वीडियो रियल नहीं है इसमें राज कुंद्रा केवल लिप्सिंग कर रहे हैं। लेकिन उनके चेहरे के हाव भाव काफी शानदार हैं। इस वीडियो में राज कुंद्रा का फनी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बरहाल कुछ भी हो यह वीडियो बड़ा मजेदार है और शिल्पा भी अपने टिक टॉक पर ऐसे ही फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments