इस अभिनेता के कारण अभिषेक बच्चन फुटपाथ पर सोने को हुए मजबूर, यहां जाने पूरा मामला

इस अभिनेता के कारण अभिषेक बच्चन फुटपाथ पर सोने को हुए मजबूर, यहां जाने पूरा मामला


बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते है। यहां दो दुश्मन कब दोस्त बन जाए और दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए यह कहना मुश्किल है। लेकिन आज भी कई स्टार्स के बीच गहरी दोस्ती है। इस लिस्ट में अभिषेक बच्चन और अजय देवगन का नाम सबसे पहले आता है। दोनों स्टार्स के बीच फिल्म 'मेजर साब' के सेट से दोस्ती की शुरुआत हुई। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सोनाली बेंद्रे और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

यह बहुत कम लोग ही जानते है कि अभिषेक इस फिल्म में प्रोडक्शन बॉय का काम कर रहे थे। टीवी शो यारों की बारात में अभिषेक ने इस मूवी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था, जहां अजय देवगन की वजह से उन्हें रात फुटपाथ पर बितानी पड़ी थी।

abhishek bachchan

फिल्म के एक गाने की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी। वहां अभिषेक को अजय को एयरपोर्ट से पिक करना और होटल में ठहराना था। इसके बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि यूनिवर्सिटी छोड़कर जब मैं वापस आया तो हमारे पास पैसे नहीं थे प्रोडक्शन वाले को भेजने के लिए। मैं ऑस्ट्रेलिया में लोकेशन हंटिंग के लिए गया हुआ था। इसके बाद अजय यूनिट के साथ वहां आने वाले थे। मुझे कुछ पता नहीं था कि प्रोडक्शन क्या चीज है, क्या करना होता है। मुझे कहा गया कि अजय आएंगे उन्हें ठहरा देना।

abhishek bachchan

अभिषेक ने बताया कि मैं पहले एयरपोर्ट पहुंचा, फिर जैसे ही फ्लाइट पहुंची तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने अजय के लिए गाड़ी बुक नहीं कराई। तब मैंने वहां किसी टैक्सी वाले को पटाया। जब होटल पहुंचे तो मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए कमरा बुक नहीं कराया। मैं जो कमरा बुक था वहां से मैंने चुपके से अपना सामान खिड़की से बाहर फेंका दिया। वहां पर अजय को ठहरा दिया। उस दिन मैं रोड़ पर सोया था क्योंकि मेरे पास कोई कमरा नहीं था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments