लॉकडाउन के बीच वरुण धवन की मौसी का निधन, पूरा परिवार सदमे में, स्टार्स ने बंधाई हिम्मत

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन की मौसी का निधन, पूरा परिवार सदमे में, स्टार्स ने बंधाई हिम्मत


कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के चलते लगे देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों का निधन हो गया है। पिछले दो महीने से इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है और एक के बाद एक अभिनेता इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। इस बीच शनिवार को अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की मौसी (Varun Dhawan Aunt Died) का निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर मौसी के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में गायत्री मंत्र लिखते हुए मासी को श्रद्धांजलि दी।

varun dhawan

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में वरुण को उनकी मौसी गले लगाए दिख रही हैं। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा,'लव यू मौसी' और साथ ही उन्होंने प्रार्थना की कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। वरुण ने फोटो के साथ गायत्री मंत्र भी लिखा। कई बॉलीवुड स्टार ने इस दुखद सूचना पर दुख जताया है।

वरुण की मौसी के निधन पर सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, नुसरत भरूचा सहित अनेक स्टार्स ने श्रद्धांजलि अर्पित की। कई लोगों ने वरुण को इस दुख की घड़ी में हिम्मत भी बंधाई। कई स्टार को जैसे ही इस बात की सूचना मिली लोगों ने कमेंट कर दुख जताया।

 

varun dhawan

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच सभी सितारे अपने घरों में कैद हैं और फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह बंद पड़ी है। बात करें वरुण की तो वे पिछली बार डांस बेस्ड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आए थे। अब वे जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री सारा अली खान हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments