कोरोना के बाद स्टार्स में खौफ, इस एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन ना करने का किया फैसला

कोरोना के बाद स्टार्स में खौफ, इस एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन ना करने का किया फैसला


महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है। इस वायरस ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया। फिल्मी जगत भी इससे अछुता नहीं रहा। लॉकडाउन के चलते सभी प्रकार की शूटिंग रूक गई है। जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थी वो भी रद्द हो गई। सामान्य होने के बाद फिर से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस महामारी के बाद अब सब कुछ बदलने वाला है। टीवी और फिल्मों की शूटिंग के सेट से लेकर उनके बजट तक बहुत प्रभावित होने वाला है।

 lavanya tripathi

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। शूटिंग के दौरान एहतियात बरतने के साथ कलाकार अब ऐसे सीन से परहेज करने के बारे में सोच रहे है, जिनमें दूसरे स्टार के साथ नजदीकियां हों। एक रिपोर्ट के अनुसार, तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी ने इसको लेकर एक बयान जारी किया है। उन्होंने फिल्मों में इंटिमेट दृश्य ना करने की बात कही है।

लावण्या ने कहा कि हम हमेशा इंतजार तो नहीं कर सकते, इसलिए निर्धारित फ्रेमवर्क में काम शुरू करना होगा। कुछ संकोच है, मगर सेट पर सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी होगी। मैं वो सब करूंगी, जिससे खुद को और अपने स्टाफ को सुरक्षित रख सकूं। लॉकडाउन के बाद शूटिंग करना बिल्कुल नया अनुभव होगा। हमें सरकारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा। लावण्या ने कहा कि वो जितना सम्भव होगा, इंटिमेट दृश्य करने से बचेंगी।

 lavanya tripathi

आपको बता दें कि लावण्या ने साल 2012 में एसएस राजामौली की फिल्म 'अंदाला राक्षसी' से अभिनय में कदम रखा था। हाल ही में वो सुदीप कृष्ण के साथ 'ए 1 एक्सप्रेस' फिल्म में नजर आयी थीं। लावण्या ने हिंदी धारावाहिकों में भी काम किया है। शशशश.. कोई है, प्यार का बंधन और सीआईडी जैसे सीरिलय में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह कुछ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी है



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments