इरफान खान के को-एक्टर सोहम शाह ने दोहराए यादगार किस्से , बोले- 'वो खुदको लगातार बेहतर बनाने की तलाश में थे'

इरफान खान के को-एक्टर सोहम शाह ने दोहराए यादगार किस्से , बोले- 'वो खुदको लगातार बेहतर बनाने की तलाश में थे'


अभिनेता सोहम शाहमेघना गुलजार की बहुप्रशंसित फिल्म "तलवार" में इरफान खान के साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में सोहम ने इरफान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।

तलवार में इरफान खान के साथ काम करने पर सोहम शाह ने कहा, "मुझे उनके साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव मिला। वह सेट पर सबसे अधिक चिल्ड-आउट अभिनेता थे। वह शॉट्स के बीच सुझाव देते थे इसलिए मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। वह कैमरे के पीछे एक अलग व्यक्ति होते थे। एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है वह है इस क्षण में रहना। वह आराम से रहते थे और चीजों पर चिंता या तनाव नहीं करते थे। उन्हें लगता था कि एक बार जब आप आराम कर लेते हैं तो आप स्थिति पर नियंत्रण रखते हैं। उनका अपने दिमाग पर अद्भुत नियंत्रण था।”

सोहम इरफान खान से फिल्म लंच बॉक्स की पार्टी में पहली बार मिले थे, जहां उन्होंने एक दूसरे के काम की तारीफ की थी। सोहम आगे कहते है"सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक होने के बावजूद, वह खुद को बेहतर बनाने के तरीकों की तलाश में थे । वह एक अभिनेता के रूप में ही नहीं बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत आगे थे।”

जब सोहम को इरफान के निधन के बारे में पता चला तो वह पूरी तरह से निराश हो गए और वह अवाक रह गए थे। उन्होंने अपनी पिछली फिल्म से सबको चौका दिया था। कैंसर से जूझने के बावजूद भी वे मजबूती से खड़े रहे और किसी ने कभी नहीं सोचा था कि वह हमें इतनी जल्दी छोड़ जाएंगे। मैंने एक महान अभिनेता के रूप में उन्हें देखा। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। यह फिल्म उद्योग के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। इंडस्ट्री ने एक रत्न खो दिया है और यह एक अपूरणीय क्षति है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Irrfan Khan's co-actor Soham Shah repeated memorable stories, saying - 'He was constantly looking to improve himself'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments