इन अभिनेत्रियों के बाथरूम में नहाते शूट किए गए वीडियो, लीक हुए तो मचा बवाल

इन अभिनेत्रियों के बाथरूम में नहाते शूट किए गए वीडियो, लीक हुए तो मचा बवाल


लॉकडाउन के बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस दौरान वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने के साथ लाइव अपने फैंस से जुड़ रहे हैं। लेकिन कभी-कभार यही सोशल मीडिया पर उनके गले की फांस भी बन चुका है। कई बार सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों के एमएमएस लीक हो चुके हैं।

 

preity zinta

बात वर्ष 2005 की जब एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हुआ जो अभिनेत्री प्रीति जिंटा का बताया जा रहा था। इस एमएमएस में अभिनेत्री को नहाते हुए दिखाया गया था। खबर है कि जब एक होटल में प्रीति जिंटा नहा रही थी तो वहां के स्टाफ ने ये क्लिप बनाई थी। हालांकि, अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये एमएमएस प्रीति जिंटा का है या किसी और का। लेकिन सोशल मीडिया पर ये क्लिप खूब वायरल हुई थी।

akshara

अक्षरा हासन
कमल हासन की बेटी और श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन के साथ भी वर्ष 2018 में ऐसा ही हुआ था। अक्षरा की एक बेहद बोल्ड फोटो लीक हो गई थी, जिसका शिकायत उन्होंने मुुंबई पुलिस और साइबर सेल में की थी।

radhika apte

राधिका आप्टे
बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक बोल्ड सेल्फी सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वायरल हो गई थी। हालांकि, ये अभी तक साफ नहीं हुआ कि वायरल हुई तस्वीर में राधिका हैं या कोई और।

anushka shetty

अनुष्का शेट्टी
फिल्म 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी के एमएमएस की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। लीक हुए एमएमएस में अनुष्का नहाते हुए दिख रही थीं। हालांकि, इस एमएमएस में भी क्लीयर नहीं हुआ था कि अनुष्का शेट्टी है या कोई और।

 

mona singh

मोना सिंह
टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह का भी एक बोल्ड वीडियो लीक हुआ था, लेकिन लीक हुए उस वीडियो में मोना थीं या कोई और इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments