सुरलीन कौर को महंगा पड़ा इस्‍कॉन, ऋषि मुनियों, कामसूत्र का मजाक बनाया, पुलिस में शिकायत दर्ज

सुरलीन कौर को महंगा पड़ा इस्‍कॉन, ऋषि मुनियों, कामसूत्र का मजाक बनाया, पुलिस में शिकायत दर्ज


स्टैंडअप कॉमेडियन सुरलीन कौर इन दिनों अपने विवादित वीडियो के कारण सुर्खियो में छाई हुई है। सुरलीन ने अपने एक वीडियो में धार्मिक संस्था इस्कॉन (इंटरनेशनल सोसायटी फोर कृष्णा कॉन्शसनेस, ISKCON) पर आपत्तिजनक टिप्प्णी की है। इस विवादित वीडियो के खिलाफ इस्कॉन ने सुरलीन कौर और एंटरटेनमेंट कंपनी शेमारू के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि मामले को बढ़ता देख कॉमेडियन सुरलीन ने माफी मांग ली है। इस मामले में इस्कॉन अब कानूनी कार्रवाई कर रहा है।

surleen kaur

बता दें कि सुरलीन इस वीडियो में इस्‍कॉन, ऋषि मुनियों, संस्‍कृत भाषा और कामसूत्र जैसे व‍िषयों का मजाक बनाती नजर आ रही है। कॉमेडियन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर भी काफी नाराजगी जताई जा रही है। इस नाराजगी के सामने आते ही शेमारू ने ट्विटर पर खुद को इस व‍िवाद से अलग करते हुए इस्‍कॉन से माफी मांगी है। इसके साथ ही सुरलीन और शो के एंकर बलराज स्‍याल से भविष्‍य में क‍िसी भी तरह का एसोस‍िएशन रखने से मना कर दिया है।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी कॉमेडियन ने धार्मिक मामले का मजाक बनाया हो। बताते चलें कि, 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए ऑडियंस को लोटपोट करते आ रहे कीकू शारदा को जेल की हवा खानी पड़ी थी। इसकी वजह गुरमीत राम रहीम सिंह बने थे, जिनकी कॉपी कीकू ने स्टेज पर की थी। स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए कीकू नहीं जानते थे कि इसके लिए उन्हें सजा हो सकती है। लेकिन राम रहीम की नकल उतारने पर उनके समर्थकों ने जमकर विरोध किया, नतीजा यह हुआ कि धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में उन्हें जेल तक जाना पड़ा था।

surleen kaur

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments