बॉलीवुड के महान विलेन प्राण साहब की ये है बेटी

बॉलीवुड के महान विलेन प्राण साहब की ये है बेटी



अपने बुलंद आवाज़ और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले कई अभिनेता हैं। उन्ही अभिनेताओं में से प्राण साहब का नाम भी आता है। प्राण साहब नेगेटिव रोल निभाने के लिए इंडस्ट्री मे जाने जाते हैं पर क्या आप जानते हैं इनकी बेटी भी है। जो बड़ी टैलेंटेड और खूबसूरत है तो कौन है उनकी बेटी, वर्तमान में क्या कर रही है। अगर आप भी प्राण साहब के फैन है तो एक लाइक तो बनता है।


प्राण साहब भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं ये फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और बुलंद आवाज के लिए जाने जाते थे प्राण साहब ने कई फिल्मों में जबरदस्त विलेन का किरदार निभाया इन्होंने अपने करियर में तीन सौ पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन तीन बार फ़िल्मफेयर आवार्ड 1967 में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड साल 2013 में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।


इनकी शादी 1954 में हुई और बात करें उनकी बेटी की उनकी बेटी का नाम पिंकी सिकन्द है इनका जन्म 1963 मे हुआ इनके दो भाई है। सुनील सिकन्द और अरविंद इनकी शादी विवेक भल्ला से हुई पिंकी अपने परिवार से बड़ा प्यार करती है। पिंकी अपने पिता की तरह एक एक्ट्रेस नहीं हैं क्योंकि उन्हें शुरुआत से ही ऐक्टिंग पसंद नहीं थीं वर्तमान समय में अपनी गृहस्थ जीवन में काफी व्यस्त हैं और काफी खुश भी हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments