बिना मेकअप की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु, लोगों ने कहा- हो गई बूढ़ी और...

बिना मेकअप की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु, लोगों ने कहा- हो गई बूढ़ी और...


देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी के चलते लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में है। सभी स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए है। वे लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रहे है। हाल ही में अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी बिना मेकअप वाली फोटो शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीरे में उनके बाल उमर के साथ सफेद होते नजर आ रहे है।

bipasha basu

दरअसल, हाल ही में बिपाशा ने अपने इंस्टग्राम पर खुद एक तस्वीर शेयर की हैं। बिना मेकअप की यह सेल्फी के कैप्शन में यह साफ कर दी थी कि ये तस्वीरें ब्राउन गर्ल की है। इसके बाद उनके बहुत से फैन्स ने उन्हें सुंदर, खूबसूरत कहा। लेकिन बीच-बीच में कुछ-कुछ यूजर्स लगातार उन्हें उनके बूढ़े हो जाने को लेकर कमेंट करते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही।  इन तस्वीरों में बिपाशा एक ब्राउन रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। संभवतः यह उनका जिम लुक है।

bipasha basubipasha basu

आपको बता दें कि बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अक्सर अपनी रोमांटिक फोटो और फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। पिछले दिनों दोनों की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई। इसमें वो न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए दिख रहे हैं। बिपाशा और करण को न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए देख सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई सवाल खड़ कर रहा है कि 'कब हुई बेबी, किसका है, कौन है?' तस्वीर में जिस बेबी गर्ल के साथ करण दिख रहे हैं वो किसकी है यह जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। लेकिन, दोनों इस नन्ही गुड़िया के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं।

bipasha basubipasha basu

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments