सलमान खान के बिना इस शख्स की अधूरी रही ईद, हर पल रहा था परछाई की तरह

सलमान खान के बिना इस शख्स की अधूरी रही ईद, हर पल रहा था परछाई की तरह


लॉकडाउन के कारण सलमान खान अपने पनेवल फार्महाउस पर हैं। सलमान के साथ उनकी फैमिली सदस्यों के साथ खास दोस्त भी उनके साथ ठहरे हुए है। सलमान ने इस पर अपने फार्महाउस पर ही ईद का त्योहार मनाया है। माना जा रहा है कि यह पहला मौका है जब भाईजान अपने परिवार के सभी लोगों और करीबी दोस्तों के बिना इस त्योहार मनाया। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने खास अंदाज में ईद की बधाई दी है।

salman khan shera

25 मई को देशभर में ईद का त्योहार मनाया गया। शेरा अपने 'मालिक' सलमान खान को विश करना भूल जाएं, ऐसा हो ही नहीं सकता है। इस बार की ईद पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरी ईद मेरे मालिक सलमान खान के बिना कभी पूरी नहीं होती है। आप सभी को ईद मुबारक हो, अपने परिवार के साथ घर पर इंजॉय करें।'

शेरा की बात करें तो जहां जहां सलमान खान दिखते हैं, वहां वहां परछाई की तरह दिखते हैं उनके बॉडीगार्ड शेरा। लगभग 25 सालों से शेरा सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। साल 1995 में सलमान ने शेरा को नौकरी पर रखा था। एक इंटरव्यू में शेरा से जब सलमान को लेकर सवाल किया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, मैं भाई के साथ रहूंगा। मैं हमेशा लोगों को बोलता हूं कि वो मुझे कभी भाई के पीछे या बगल में खड़ा नहीं देंखेगे.. बल्कि मैं भाई के सामने रहता हूं कि ताकि उनपर कोई आंच ना आए।

salman khan shera

आपको बता दें, सलमान खान पिछले ढ़ाई महीने से लॉकडाउन के दौरान फॉर्महाउस पर ही हैं। कोरोना महामारी के इस जंग में उन्होंने हर संभव मदद भी दी है। आर्थिक मदद के साथ साथ सलमान हजारों जरूरतमंदों को राशन भी उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के मजदूरों को भी मदद कर रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments