चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का बॉलीवुड का समर्थन, अरशद-मिलिंद-रणवीर ने कही ये बात

चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का बॉलीवुड का समर्थन, अरशद-मिलिंद-रणवीर ने कही ये बात


इन दिनों सोशल मीडिया पर हैशटैगबॉयकॉटचाइनीजप्रोडक्ट्स ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए सभी चाइनीज प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से मना कर रहे हैं। बॉलीवुड से भी इस हैशटैग को सपोर्ट मिल रहा है। अरशद वारसी, मिलिंद सोमन और रणवीर शौरी जैसे सितारें कैम्पेन बॉयकॉट चाइना में शामिल हुए हैं।

Arshad Warsi

अरशद वारसी ने भी कहा कि वह भी अब चाइनीज प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बंद करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, जो भी चीज चाइनीज है, मैं उसका इस्तेमाल धीरे-धीरे बंद करने जा रहा हूं। अब क्योंकि हमारी जिंदगी में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो चाइनीज हैं, तो इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। हालांकि मैं जानता हूं कि एक दिन मैं चाइनीज फ्री जरूर हो जाऊंगा। आपको भी ऐसा ट्राई करना चाहिए।

बता दें कि चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार की बात तब शुरू हुई जब इंजीनियर सोनम वांगचुक एक वीडियो पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि भारतीय नागरिकों से टिक टॉक और चीनी उत्पाद के बहिष्कार करने की अपील की। आर्थिक तौर पर कमजोर होने के बाद वह खुद बातचीत के लिए सामने आएगा। बता दें कि सोनम वांगचुक वही शख्स हैं जो आमिर खान की फिल्म '3 ईडियट्स' के लिए प्रेरणा बने थे।

Milind Soman

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments