ऐसा क्या हुआ कपिल शर्मा को कायस्थ समाज से मांगनी पड़ी माफी, जानिए पूरा मामला

ऐसा क्या हुआ कपिल शर्मा को कायस्थ समाज से मांगनी पड़ी माफी, जानिए पूरा मामला


कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' में एक एपिसोड के दौरान भगवान चित्रगुप्त पर की गई टिप्पणी की थी। जिसके बाद कायस्थ समाज ने काफी नाराज हो गया। मामले बढ़ता देख कपिल ने कायस्थ समाज से माफी मांगी है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि वो अपनी इस टिप्पणी के लिए पूरी टीम की तरफ से माफी मांगते हैं। माफी मांगते हुए कपिल ने ट्विटर पर लिखा है, 'प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च, 2020 को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं।'

Kapil Sharma

खेद जताते हुए कपिल ने आगे लिखा है कि हम किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं थे। हमारा मकसद आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार। अपने इस ट्वीट में कपिल ने कायस्थ सभा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय को भी टैग किया है।

आपको बता दें कि कॉमेडियन इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आने वाले दिनों में एक साथ नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच कुछ समय पहले की बात है। इसके साथ ही, कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने बातचीत के माध्यम से अपनी दुश्मनी को समाप्त कर दिया। ऐसी स्थिति में, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन समाप्त होने के बाद, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों 'द कपिल शर्मा शो' में एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे।

Kapil Sharma

पिछले दिनों कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया था। इस वीडियो में कपिल और चंदन डांस करते हुए नजर आए थे।

Kapil Sharma

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments