'पाताल लोक' के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू, फिर लौटेगा ‘हाथी राम चौधरी’

'पाताल लोक' के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू, फिर लौटेगा ‘हाथी राम चौधरी’


अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' हाल ही ऑन लाइन स्ट्रीम हुई है। इस वेब सीरीज को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसमें हाथी राम चौधरी के किरदार में जयदीप अहलावत की खूब तारीफ हो रही है। अब सुनने में आ रहा है कि इस वेब सीरीज के अगले पार्ट की तैयारी शुरू हो गई है। एक रिपोर्ट की माने तो पहला सीजन तहलका के एडिटर इन चीफ तरण तेजपाल की किताब ‘द स्टोरी ऑफ माई एसेसिन’ से प्रेरित था। वहीं, दूसरा सीजन एक ऑरिजनल रिपोर्ट पर आधारित होने वाला है।

paatal lok 2

दूसरे पार्ट के लिए क्रिएटिव राइटर सुदीप शर्मा और क्रिएटिव टीम एक ऑरिजनल स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। वेब सीरीज की कहानी में एक बार फिर जयदीप के किरदार हाथी राम चौधरी की होगी। वे इसमें एक नए केस को सुलझाता दिखेगा। अभी ये शुरुआती स्तर पर है।

वेब सीरीज के राइटर सुदीप शर्मा ने एक इंटरव्यू में इशारा दिया था कि इसका दूसरा पार्ट आ सकता है। उनके दिमाग में पहले सीजन की शुरुआत से ही एक और कहानी है। ऐसे में इस वेब सीरीज के दीवाने फैंस के लिए जरुर ये बेहद अच्छी खबर है।

paatal lok 2

आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा ने 'पाताल लोक' वेब सीरीज से बतौर निर्माता डिजीटल डेब्यू किया। इस वेब सीरीज में एक सीन को लेकर वो विवादों में फंस गई गई हैं। इसके विशेष सीन में गोरखा समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस जारी किया गया है। ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन ने राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग (NHRC) से 18 मई को यह शिकायत दर्ज कराई थी। बीते दिनों भारतीय गोरखा युवा परिसंघ के युवा शाखा ने इस वेब सीरीज के एक सीन के खिलाफ अभियान छेड़ा था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments