हजारों लोगो की मदद करने के बाद भी सोनू सूद ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

हजारों लोगो की मदद करने के बाद भी सोनू सूद ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला


कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के कई प्रवासी मजदूर दूसरे राज्य में फंस गए। इन लोगों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीदा बनकर सामने आए। उन्होंने अपनी टीम के साथ मुंबई में फंसे हुए लोगों को उनके घर पहुंचा रहे है। अभिनेता मुंबई में सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद में रात-दिन लगे हुए हैं। उन्होंने कई बसे किराए पर ली हुई है जो लोगों को उनके घर तक छोड़ने का काम कर रही है।

sonu sood

हाल ही में सोनू सूद ने अपने मोबाइल फोन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी।

sonu sood

सोनू सूद के हेल्पलाइन नंबर जारी करने के बाद जिस रफ्तार से लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं, वह भी हैरान हैं। उन्हें लगातार लोगों के मैसेज आ रहे हैं, जो उनसे मदद मांग रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों से माफी मांगी है, जिनके मैसेज पर वह ध्यान नहीं दे पाए, क्योंकि उन्हें काफी तेजी से लोगों के मैसेज आ रहे हैं।

sonu sood

सोनू सूद जिस शिद्दत से लोगों की मदद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। क्योकि जो काम अब तक सरकारे करने में नाकाम रही है वो काम सोनू सूद कर रहे है। लोग सोशल मीडिया पर ही सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और वह लोगों की मदद कर भी रहे हैं। सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए एक नंबर भी जारी किया था और इस पर अपने पता और जाने वाले लोगों का नाम बताने के लिए कहा था।

sonu sood

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments