सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, अभिनेता ने लगाए कई गंभीर आरोप

सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, अभिनेता ने लगाए कई गंभीर आरोप


कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन जारी है। इस दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने अपने घरों में कैद है। इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने परिवार से पनवेल फॉर्महाउस में फंसे हुए है। इस मुश्किल समय में सलमान खान पर एक मुसीबत आ गई है। खबर आई है कि सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकाय दर्ज कराई गई है। एक एक्टर ने उनपर संगीन आरोप लगाए है। पिछले दिनों सलमान खान ने साफ कर दिया था कि सलमान खान फिल्मस अभी ना ही किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहा है और ना ही आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर किया है।

salman khan

हाल ही में अभिनेता अंश अरोड़ा ने दावा किया है कि सलमान खान फिल्म्स की ओर से कई कॉल्स, मैसेज और ईमेल प्राप्त हुए है। एक ईमेल में इस बात की जिक्र है कि सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है 3' में उन्हें निगेटिव रोल ऑफर किया गया है। इसके अलावा ईमेल में उनके ऑडिशन के साथ डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ मीटिंग करने का भी जिक्र है।

salman khan

इसके बाद अंश अरोड़ा ने मुंबई में एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनके साथ धोखा किया गया है और उनके आने वाले प्रॉजेक्ट्स के साथ खिलवाड़ किया गया। अंश ने कहा कि जैसा मेरे साथ हुआ है वैसा किसी ओर के साथ नहीं होना चाहिए। उनका कहना है कि ऐसे धोखा देने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चहिए।

salman khan

आपको बता दें कि सलमान खान ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर बताया था कि यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्‍म्‍स अभी किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्‍म्‍स या मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल एक्‍शन लिया जाएगा।

Salman Khan

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments