सलमान खान ने ईद पर रिलीज किया 'भाई भाई' गीत, गाने में संदेश- हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई

सलमान खान ने ईद पर रिलीज किया 'भाई भाई' गीत, गाने में संदेश- हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई


ईद के मौके पर सलमान खान ने अपना नया सॉन्ग 'भाई-भाई' यूट्यूब पर रिलीज किया। सुपरस्टार ने इसके जरिए सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का संदेश दिया है। साजिद-वाजिद ने गाने को कम्पोज किया है। सलमान ने इसे आवाज दी है। बोल सलमान ने दानिश सबरी के साथ मिलकर लिखे हैं। जबकि इसका रैप वाला हिस्सा रूहान अरशद का लिखा हुआ है।

सलमान ने सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर गाने की लिंक शेयर करते हुए लिखा है, "मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देख के बताना कैसा लगा। आप सब को ईद मुबारक।"

12 घंटे में 46 लाख से ज्यादा बार देखा गया
सलमान के नए सॉन्ग को महज 12 घंटे में 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब यूजर्स कमेंट बॉक्स में सलमान की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सलमान को जहां रियल एंटरटेनर बताया है तो कुछ ने कहा है कि उन्होंने 'भाई भाई' सॉन्ग के जरिए जरूरी मुद्दे को उठाया है। इस गाने की आज भारत को बहुत जरूरत है।

एक महीने में सलमान का तीसरा सॉन्ग
सलमान ने 18 अप्रैल को अपना यूट्यूब चैनल बनाया था। तब से लेकर अब तक उनके तीन गाने 'प्यार करोना' (1 करोड़ व्यू), 'तेरे बिन' (2.9 करोड़ व्यू) और 'भाई-भाई' रिलीज हो चुके हैं। उनका पहला सिंगल 20 अप्रैल को आया था। बीते एक महीने में उनके चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 15 लाख से ज्यादा हो चुकी है। उनके चैनल पर कुल व्यू 5.5 करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan Releases New Song Bhai Bhai On Youtube On The Occasion Of Eid

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments