आधी रात को मेकअप करके टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं खुशी, जान्हवी कपूर ने खोले बहन के राज

आधी रात को मेकअप करके टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं खुशी, जान्हवी कपूर ने खोले बहन के राज


लॉकडाउन के पहले ही खुशी कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आ चुकी हैं जिसके बाद से ही खुशी और जान्हवी की मस्तीभरी तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। खुशी ने कुछ दिनों पहले ही टिकटॉक एप्प में भी एंट्री मार ली है जिसमें उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि खुशी आधी रात को भी टिकटॉक वीडियो के लिए मेकअप करती हैं।

जान्हवी कपूर ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया, खुशी ने टिकटॉक शुरू कर दिया है। वो सिर्फ वही करती रहती है। वो अचानक ही रात के 3 बजे उठकर मेकअप करके टिकटॉक वीडियो बनाती है। मुझे लगता है कि हम जल्द ही इसे खोने वाले हैं मगर अभी एक धागे से लटके हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही जान्हवी और खुशी के मजेदार टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमे दोनों ने सिस्टर चैलेंज लिया था।

##

खुशी कपूर से बेहद करीब हैं जान्हवीइंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि वो खुद काफी इमैच्योर और बचकानी हैं जबकि खुशी एक बड़ी बहन की तरह सेंसिबल, प्रोटेक्टिव और समझदार हैं। जान्हवी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार खुशी के साथ मस्ती और उन्हें परेशान करते हुए वीडियो शेयर करती हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Khushi Kapoor records Tiktok videos by doing makeup at midnight, Janhvi Kapoor reveals secrets

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments