अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कारण आज तक कुंवारे है करण जौहर, यहां जाने पूरा मामला

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कारण आज तक कुंवारे है करण जौहर, यहां जाने पूरा मामला


बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर करन जौहर आज अपना 48वां बर्थडे बना रहे है। उनका जन्म 25 मई 1972 को प्रोड्यूसर यश जौहर के घर हुआ था। करन ने 1998 में आई फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट स्क्रीनप्ले के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बाद ‘कभी खुशी कभी गम’, 'कभी अलविदा न कहना’, ‘माइ नेम इज खान’ और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी सफल फिल्में बनाईं। करण ने अब तक शादी नहीं की है। उनके जन्मदिन के मौके पर यह बताने जा रहे है कि उन्होंने आजतक शादी क्यों नहीं की।

Karan Johar Twinkle Khanna

कहा जाता है कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कारण आज भी कुंवारे है। ट्विंकल खन्ना की किताब 'मिसेज फनी बोन्स' के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने बताया था कि उन्हें सिर्फ आज तक किसी लड़की से प्यार हुआ है तो वो ट्विंकल हैं। यह बात उस वक्त की है जब करण और ट्विंकल साथ में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। करण की बात पर ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि करण ने मुझसे प्यार का इजहार किया था। उस वक्त मेरी हल्की मूंछें थीं। करण इनको देखकर बोलते थे कि मुझे तुम्हारी मूंछें बहुत पसंद हैं।' इवेंट में मौजूद करण शरमा गए थे और उन्होंने बोला था कि वह ट्विंकल को थप्पड़ मारेंगे।

करण ने अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में ट्विंकल खन्ना को रोल ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। करण उनसे रानी मुखर्जी वाला रोल करवाना चाहते थे। कहा तो ये भी जाता है कि रानी मुखर्जी के किरदार का नाम टीना करण ने ट्विंकल के नाम पर रखा था।

Karan Johar Twinkle Khanna

एक समय अच्छे दोस्त कहे जाने वाले करण और काजोल की दोस्ती में भी खटास आ गई थी। दरअसल काजोल ने करण की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'माय नेम इज खान' तक में काम किया। इनके बीच उस समय मनमुटाव आ गया था, जब ये खबर सामने आई कि करण ने केआरके को फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' की तारीफ करने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं। इसके बाद करण ने लिखा, काजोल मेरे लिए मायने रखती थीं, लेकिन अब सब खत्म हो चुका है। उसने हर उन जज्बात को खत्म कर दिया, जो पिछले 25 साल से मेरे अंदर थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments