स्टाफ को Covid19 होने से सवालों के कटघरे में आए Karan Johar, लापरवाही के चलते सेलेब्स में फैला कोरोना

स्टाफ को Covid19 होने से सवालों के कटघरे में आए Karan Johar, लापरवाही के चलते सेलेब्स में फैला कोरोना


नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 25 मई को जहां बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ( Director Karan Johar ) अपने जन्मदिन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए थे। वहीं आज वह अपने घर में कोरोनावायरस ( coronavirus ) के आ जाने से सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां , आपको बता दें कि करण के घर में काम करने वाले दो व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिवि ( Staff Coronavirus Positive ) पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके घर को और आसपास के इलाके को डिसइनफेक्ट करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि कोरोनावायरस के बीच बॉलीवुड सेलेब्स से आखिर चूक कहां हो रही है।

Screenshot Of Karan Johar Instagram Story

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की हालत किसी से छुपी नही हैं। कोरोनावायरस सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई ( Mambai ) में ही फैलता हुआ नज़र आ रहा है। जहां एक ओर प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) और गरीब वर्ग को सोशल डिस्टन्सिंग ( social distancing ) ना बनाए रखने की वजह से लातड़ा जा रहा है। ऐसे में करण जौहर के घर से कोरोनावायरस ग्रस्त लोगों के मिलने बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा लपारवाही का अक्सर देखने को मिल रहा है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि सेलेब्स बच्चों को संभालने के लिए अलग से लोग रखे जाते हैं। उनके घर खाना में बनाने से लेकर हर छोटे-मोटे कामों के लिए नौकर को रखा जाता है। लेकिन अब सवाल उठता है कि इस स्थिति में क्या वह उनका पूरी तरह से ध्यान रख रहे हैं। सावधानी के चलते उन लोगों का समय पर काम जांच करवा रहे हैं या नहीं इसकी पुष्टि होना जरूरी है।

हालांकि बॉलीवुड से कई सकारात्मक चीज़े भी देखने को मिली। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shipa Shetty ) ने एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वह अपने घर सब्जी देने आए शख्स को सैनिटाइज ( Sanitize ) करती हुई दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने सुरक्षा को लेकर कई बातें कही थीं। जिसे देख लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी। वहीं एक्टर मनीष पॉल ( Manish Paul ) ने अपने घर में काम करने वाले सभी नौकरों को उनकी सैलरी के साथ घर का सामान देकर उन्हें छुटी दे थी।

गौरततलब, करण जौहर के घर में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के घर में भी कोविड-19 ( Covid-19 ) दस्तक दे चुका है। सबसे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) कोविड-19 पॉजिटवि पाई गई थीं। जिन पर भी लापरवाही के चलते कई उंगलियां उठी थी। साथ ही बीमीर को छुपाने के जुर्म पर उन पर उत्तर प्रदेश पुलिस ( Uttar Pardesh ) ने एफआईआर ( FIR ) भी दर्ज कर दी थीं। फिर फिल्म निर्माता करीम मोरानी ( Director Karim Morani ) सहित उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी ( Zoa Morani ) और शाजा मोरानी ( Shaza Morani ) वायरस से ग्रस्त पाई थीं। वहीं अब अभिनेता किरण राव ( Kiran Rao ) भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। सामने आई इन तमाम खबरों से साफ जाहिर होता है कि बीमारी गरीबी और आमिरी के चलते लोगों पर नहीं फैल रहा बल्कि लापरवाही के चलते कोरोनावायरस देश में तेजी से फैलता जा रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments