Eid 2020: एक्टर Saif Ali Khan ने बनाई बिरयानी, Karisma Kapoor ने तस्वीर शेयर कर दी त्योहार की मुबारकबाद

Eid 2020: एक्टर Saif Ali Khan ने बनाई बिरयानी, Karisma Kapoor ने तस्वीर शेयर कर दी त्योहार की मुबारकबाद


नई दिल्ली। आज देशभर में ईद ( Eid 2020 ) का त्योहार मनाया जा रहा है। लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से इस बार सभी घर पर रहकर ही ईद को मना रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास त्योहार को घर पर ही रहकर अपने परिवार संग सेलिब्रेट कर रहे हैं। यइस बीच बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) के घर से भी एक खास तस्वीर सामने आई है। जिसमें सैफ रसोईघर में अपने हाथों का जादू दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं।

chef_1.png

ईद के खास मौके ( Eid 2020 Special ) पर करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की। लजीज बिरयानी ( Birayni ) की तस्वीर को शेयर करिश्मा ने सबको ईद की मुबारकबाद दी। तस्वीर में करिश्मा की एक बात ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा। दरअसल करिश्मा ने बिरयानी के साथ लोगों को मुबारकबाद दो दी ही साथ ही उन्होंने यह बताया कि स्वादिष्ट बिरयानी को किसी और ने नहीं बल्कि शेफ सैफ अली खान ( Chef Saif Ali Khan ) ने बनाया है। उन्होंने तस्वीर में लिखा है-'शेफ सैफू बेस्ट मटन बिरयानी'। करिश्मा ने एक चॉकलेट केक ( Chocolate Cake ) की फोटो भी शेयर की है। जो दिखने में काफी डिलीशियस लग रहा है।

सैफ द्वारा बनाई गई बिरयानी को देख सबके मुंह में पानी आ रहा है। अब यह बात तो साफ होती है कि लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कलाकार घर पर बैठकर भी अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं। वहीं यह ईद सैफ अपने परिवार संग घर पर ही मनाएंगे। फिलहाल, करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और सैफ की तरफ से अभी तक ईद पर कोई अपडेट नहीं मिली है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments