आर्थिक तंगी से परेशान होकर Manmeet Grewal ने की खुदखुशी, कोरोनावायरस के डर से नहीं छुआ शव को

आर्थिक तंगी से परेशान होकर Manmeet Grewal ने की खुदखुशी, कोरोनावायरस के डर से नहीं छुआ शव को


नई दिल्ली। टीवी के कई शोज में काम कर चुके अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ( Manmeet Grewal ) ने बीते दिन आत्महत्या कर अपनी जान गंवा दी। जानकारी के मुताबिक रात करीबन 10:30 खुद को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। जानकारी के अनुसारा उनकी पत्नी ने पति की लटकती लाश को पकड़े हुए थी। वह लोगों से कह रही थी उनके गले में बांधा हुआ दुपट्टा कैंची से काट दो। लेकिन कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के डर से किसी ने भी हाथ नहीं लगया। पुलिस और डॉक्टर के आने के बाद बिल्डिंग के गार्ड ने उनके गले से बंधा हुआ दुपट्टा काटा। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाएगा। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खबरों के अनुसार वह काफी समय से परेशान चल रहे थे। उनके पास पैसे नहीं थे और लॉकडाउन के चलते ना ही उनके पास कोई था। जिस वजह से वह अपने घर का किराए भी नहीं दे पा रहे थे। मनमीत पूरी तरह से डिप्रेशन में चले गए थे। मनमीत के दोस्त मनजीत सिंह राजपूत ( Manjeet Singh Rajput ) का कहना है कि मनमीत ग्रेवाल काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। उन्होंने कई लोगों से लाखों का रुपयों का कर्ज लिया हुआ था। उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ काफी कुछ ठीक नहीं थी। लॉकडाउन की वजह से उनके पास कोई काम भी नहीं था। जिससे वह लोगों के पैसे वापस दे सकें। इन सभी परेशानियों के चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

बता दें मनमीत टीवी के शो 'आदत से मजबूर' ( Adat Se Majboor ) और 'कुलदीपक' ( Kuldeepak ) में काम कर चुके हैं। "वे आठ एपिसोड वाले एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे और वो तीन एपिसोड्स में भी नजर आनेवाले थे। इसके अलावा कई एक्टिंग स्कूल्स में एक फैक्लटी के तौर पर भी पढ़ाते थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते मनमीत का डिप्रेशन पहले से कई गुना और बढ़ गया था। इन बीत कुछ दिनों में सिनेमा जगत के कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसकी वजह से सभी से बेहद दुखी हैं। बता दें बीते दिन अक्षय कुमार के कजिन भाई की भी हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई। वह भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments