कोरोनावायरस के बाद एक्टर Mukesh Khanna ने बताया Tiktok को खतरनाक, कहा- 'बेकार कर रहा है लोगों को'

कोरोनावायरस के बाद एक्टर Mukesh Khanna ने बताया Tiktok को खतरनाक, कहा- 'बेकार कर रहा है लोगों को'


नई दिल्ली। इस दिनों सोशल मीडिया पर टिकटॉक ऐप ( Tiktok App ) खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। कुछ समय पहले यूट्यूबर कैरी मिनाती ( Youtuber CarryMinati ) की वजह से टिकटॉक लाइम लाइट में आ गया था। तो अब पॉपुलर क्रिएटर फैजल सिद्दीकी ( Faizal Siddiqui ) द्वारा एसिड अटैक ( Acid Attack Video ) को बढ़ावा देने पर एक वीडियो के चलते इन दिनों टिकटॉक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। लेकिन इसका नकारात्मक प्रभाव ही ऐप पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया के साथ-साथ बॉलीवुड की ओर से भी ऐप को बंद कराने की आवाज़ उठने लगी है। सबसे पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) और जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) ने इस ऐप को बंद करने की मांग की थी। वहीं अब अभिनेता मुकेश खन्ना ( Mukesh Khanna ) ने ऐप के खिलाफ अपना एक बयान जारी किया है।

कुछ समय पहले मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम ( Mukesh Khanna Instagram ) पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह टिकटॉक की धज्जियां उठाते हुए नज़र आए। उन्होंने वीडियो में टिकटॉक को दूसरा चाइनीज वायरस ( Tiktok Chinese Virus ) बताया। भारत में टिकटॉक की गिरती रेटिंग ( Tiktok Rating Falling ) पर खुशी जताई। उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे लोग खुद ही इस ऐप का बहिष्कार कर रहे हैं। मुकेश खन्ना ने कहा कि चाइनीज वस्तुओं की लिस्ट में सबसे पहले टिकटॉक का इस्तेमाल करना लोग छोड़ दें। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।

कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है। ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। मैं इस मुहिम के साथ हूँ।' बता दें लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन ( Doordarshan ) पर लौटें उनके पुराने शोज महाभारत ( Mahabharat ) और शक्तिमान ( Shaktimaan ) की वजह से खूब सुर्खियां बटोंर रहे हैं। टेलीवीज़न पर प्रसारित महाभारत में उन्हें 'भीष्म पितामाह' के किरदार में देखा जा रहा है। जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments