सेल्फी लेने पर Paresh Rawal ने किया ट्वीट, फैंस बोले- 'हमारी वजह से आप हैं आपकी वजह हम नहीं है'

सेल्फी लेने पर Paresh Rawal ने किया ट्वीट, फैंस बोले- 'हमारी वजह से आप हैं आपकी वजह हम नहीं है'


नई दिल्ली।  बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ( Paresh Rawal ) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। सीरियस, कॉमेडी या फिर विलन का रोल हो। परेश अपने अभिनय से उस किरदार को अपना बना लेते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। साथ ही वह सोशल मीडिया पर हर मुद्दे को लेकर खुलकर बात करते हैं। लेकिन अब जैसा कि हम सब जानते हैं कि कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। जिसके चलते सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी घरों में बंद हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। सभी जमकर अपनी पुरानी और वीडियोज और तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। लेकिन इस बीच परेश रावल ने अपने एक ट्वीट से सनसनी मचा दी।

हम सब जानते हैं कि अक्सर देखा जाता है कि फैंस अक्सर अपने फेवरेट अभिनेता और अभिनेत्री को देख उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए उनके पास पहुंच जाते हैं। जिससे कभी-कभी स्टार्स को काफी दिक्कत भी होती है। इसी बात पर परेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और पेरशान भी नहीं करेंगे। उनका यह ट्वीट पढ़ते ही लोगों के बीच उनके लिए काफी गुस्सा देखा गया। ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा-'सर,शायद आप भूल गए हैं कि आपको स्टार हमने ही बना या है। अब लोग अपके साथ नहीं बल्कि डॉक्टर्स ,नर्स पुलिस और सफाई कर्मचारियों के साथ फोटो क्लिक कराना ज्यादा पसंद करेंगे।'

People React On Paresh Rawal Tweet

वहीं दूसरे यूजर ने परेश पर गुस्सा उतारते हुए लिखा-'परेश जी, जनता ही है जिसने आपको बुलंदियों पर पहुंचाया है। वहीं एक यूजर ने तो यहां कह दिया कि परेश रावल साहब जी शायद आप भूल गए हैं कि यह भारत है जहां लोग सिर पर भी बिठाते हैं और जमीन पर भी झट से गिरा देते हैं।जिससे वह दोबारा नहीं खड़ा हो सकता।

People React On Paresh Rawal Tweet

बता दें साल 2000 में निर्देशक प्रियदर्शन ( Director Paresh Rawal ) की फिल्म 'हेरा फेरी' ( Hera Pheri ) में परेश रावल ने बाबुराव गणपतराव ( Baburao Ganpat Rao ) का किरदार निभाया था। आज भी दर्शक उस किरदार को याद करते हैं। फिल्म में बोला गया हर डायलॉग लोगों की जुंबा पर है। उनकी जबरदस्त एक्टिंग के चलते उन्हें 2014 में पद्मश्री अवॉर्ड ( padma shri award ) से भी सम्मानित किया गया। बता दें जल्द ही परेश हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी संग बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments