PIA प्लेन क्रैश में पाक एक्ट्रेस और उनके पति की मौत! अफवाहों पर भड़की जायजा खान

PIA प्लेन क्रैश में पाक एक्ट्रेस और उनके पति की मौत! अफवाहों पर भड़की जायजा खान


पाकिस्तान में शुक्रवार को एक बड़ा विमान हादसा हो गया। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट कराची में क्रैश हो गई। इस विमान में 98 लोग सवार थे। विमान हादसे के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान और उनके पति के मौत की खबर सामने आई। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पति दानिश तैमूर के निधन को लेकर फैली अफवाह पर रोक लगाई। साथ ही आयजा और उनके पति के इंतकाल की खबरों पर गुस्सा जाहिर किया है।

ayeza khan

आयजा खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी और अपने पति दानिश तैमूर की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए इन अफवाहों को गलत बताया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह और उनके पति पूरी तरह से ठीक हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने लोगों से गलत और फेक न्यूज ना फैलाने की अपील की और लोगों से रिक्वेस्ट की कि वह इस तरह की अफवाहों पर भरोसा ना करें।


आपको बात करें प्लेन क्रैश की तो इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई। विमान में जो 98 लोग सवार थे, उनमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर शामिल थे। विमान लाहौर से कराची जा रहा था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस हादसे पर दुख जताया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments