Rahul Mahajan के कुक को कोरोनावायरस पाए जाने से घर मची सनसनी, पत्नी Natalya संग खुद क्वारंटाइन

Rahul Mahajan के कुक को कोरोनावायरस पाए जाने से घर मची सनसनी, पत्नी Natalya संग खुद क्वारंटाइन


नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर स्वयंवर रचाने के बाद से लाइम लाइट में आए राहुल महाजन ( Rahul Mahajan ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो इस वक्त राहुल और उनकी पत्नी नताल्या महाजन ( Natalya Mahajan ) सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। बताया जा रहा है कि उन घर में खाना बनाने वाला कुक कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से उनके घर में हड़कप मच गया है।

 

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि कुक के पॉजिटिव ( Rahul Cook Covid-19 positive ) पाए जाने से नताल्या और वो काफी घबरा गए थे। उनके कुक को तुरंत इलाज के लिए अस्तपताल ले जाया गया है। राहुल ने यह भी बताया कि वह इस बात से काफी परेशान थे कि कहीं वह और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव ना पाए। लेकिन कुछ वक्त के बाद महसूस किया कि किसी को भी डर का शिकार ने होना चाहिए। इस वक्त बस वह यही प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका कुक जल्दी से ठीक हो जाए।

बता दें गेम शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) फेम कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) का कुक भी कोरोनावायरस पॉजिटिव (Corvid-19 Positive ) पाया गया है। जिसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। कुक के पॉजिटिव पाने पर देवोलीना ने लिखा था कि उन्गें अफने को सेल्फ-आइसोलेशन में रखना पड़ रहा है। यह उनसे नहीं हो रहा है। उन्होंने यह भी कि पांच महीने में यह चार बार हुआ है। ,कि वह चार दीवारों से बाहर नहीं जा पा रही है। बता दें बिग बॉस में उनकी पीठ में लगी चोट के चलते उन्हें बेड रेस्ट करने के लिए बोल दिया गया था। जिसकी वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा था। फिलहाल, देवोलीना ने बाहर नहीं जा रही हैं और घर पर ही रहकर अपना ध्यान रख रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments