ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने Tanushree Dutta पर लगाया आरोप, पैसे देकर महिला रेसलर से कराई उनकी पिटाई

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने Tanushree Dutta पर लगाया आरोप, पैसे देकर महिला रेसलर से कराई उनकी पिटाई


नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन ( Bollywood Darma Queen ) के नाम से राखी सांवत ( Rakhi Sawant ) काफी फेमस हैं। उनके अतरंगे स्टाइल की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन आज भी लोगों के बीच उनकी रिंग में हुई पिटाई का किस्सा बहुत याद किया जाता है। जैसा कि हम काफी समय से देखते हुए आ रहे हैं कि लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों से जुड़े कई पुराने किस्से ( Old Stories ) सोशल मीडिया पर वायरल रहो रहे हैं। ठीक वैसे ही राखी की रिंग में हुई पिटाई फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।

rakhi_3.jpg

दरअसल, यह मामला तब का है जब राखी एक रेसलिंग मैच ( Wrestling Match ) के लिए पंचकूला ( Panchkula ) गई हुई थीं। जहां एक महिला रेसलर ( Lady Wrestler ) द्वारा चैलेंज देने पर राखी रिंग में आ गई थीं। जहां राखी की जबरदस्त पिटाई की गई थी। रेसलर ने उन्हें रिंग में पटक-पटक कर धोया था। जिसके बाद दो लोग राखी को रिंग से बाहर कंधे का सहारा देते हुए अस्पताल लेते जाते हुए दिखाई दिए थे। इस पूरी ही घटना को लेकर राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड ( Rakhi Instagram Post ) किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 'वह डांस करते हुए रिंग में आई थीं। जिसके बाद बाद वह रेसलर पागल हो गई। राखी ने रिंग में हुई अपनी पिटाई का जिम्मेदार अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ( Tanushree Dutta ) को ठहराया था।' उन्होंने कहा थी यह 'तनुश्री की साजिश ( Tanushree Planning ) थी। जिसकी वजह से उनका यह हाल हुआ है।'

तनुश्री पर आरोप लगाते हुए राखी ( Rakhi Blame Tanushree ) ने यह भी कहा था कि 'तनुश्री नहीं चाहती कि वह कभी डांस करें। उन्होंने उनकी पिटाई की लिए महिला रेसलर को खूब सारे पैसे दिए थे। बता दें रिंग में रेसलर द्वारा पिटाई के बाद राखी की हालत बहुत खराब हो गई थी। उन्हें चड़ीगढ ( Chandigarh ) के जिरकपुर ( Rakhi Admitted In Zirakpur Hospital ) के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी पीठ पर काफी चोट आई थी। तस्वीरों में उनके मुंह पर चोटों के निशान देखें गए थे। जिसकी वजह से उनसे बोला भी नहीं जा रहा था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments