ससुर के निधन पर अंतिम संस्कार के लिए पति संग गाजियाबाद पहुंचीं Shefali Jariwala, एयरपोर्ट का हाल देख हो गई हैरान !

ससुर के निधन पर अंतिम संस्कार के लिए पति संग गाजियाबाद पहुंचीं Shefali Jariwala, एयरपोर्ट का हाल देख हो गई हैरान !


नई दिल्ली। कोरोना वायरस(Corona virus) की वजह से पूरा देश लॉकडाउन पर है, लॉक डाउन-4(Lockdown-4) में कई रियातें दी गईं हैं, इन्हीं रियायतों में से एक डोमेस्टिक फ्लाइट्स का परिचालन 25 मई से शुरू हुआ। ऐसे में कोरोना (Corona virus) के खतरे के बीच लोग जान हथेली पर रख कर सफर कर रहे हैं। ऐसी ही मजबूरी आन पड़ी टीवी स्टार पराग त्यागी (Parag Tyagi) के सामने, दरअसल पराग के पिता का गाजियाबाद (Ghaziabad) में स्वर्गवास हो गया। पराग इस दुख की घड़ी में अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को साथ ले कर अपने पिता की अंत्येष्टि में सम्मिलित होने के लिए लॉकडाउन के समय मुंबई (Mumbai to Ghaziabad)से फ्लाइट के जरिए अपने घर गाजियाबाद पंहुचे। सूत्रों की मानें तो पराग के पिता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे, वे किडनी की समस्या की वजह से डायलिसिस पर थे। इस बीच उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा जिससे उनका निधन हो गया।

लॉकडाउन के दौरान हमेशा व्यस्त रहने वाला मुंबई एयरपोर्ट(Mumbai Airport) बिल्कुल वीरान नज़र आया, एयरपोर्ट का ये हाल देख कर ऐक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला(Bigg Boss Contestant Shefali Jariwala) हैरान रह गईं। शेफाली ने वीरान एयरपोर्ट की तस्वीरें कैमरे में कैद कर (Shefali Jariwala Instagram) इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि मैंने पहले भी मुंबई एयरपोर्ट को देखा है, पर इतना वीरान कभी नहीं देखा।

mumbai_airport.jpg

शेफाली ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, एक में वह फेस मास्क के साथ नज़र आईं, तो दूसरी तस्वीर में वीरान एयरपोर्ट और वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते लोग दिख रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments