प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बने एक्टर Sonu Sood, 'घर भेजो' मुहिम के तहत 12 हज़ार लोग पहुंचे घर

प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बने एक्टर Sonu Sood, 'घर भेजो' मुहिम के तहत 12 हज़ार लोग पहुंचे घर


नई दिल्ली। ऐसा कहते हैं कि मुसीबत के समय यदि कोई भी शख्स मदद के लिए आता है। तो उसका रूप भगवान से कम नहीं होता है। इस वक्त देश में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर जमकर बरस रहा है। ऐसे में कोरोना संकट के बीच गरीबों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) इन दिनों लोगों के लिए फरिश्ता बनकर आए हैं। सोनू की एक कोशिश ने कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। जो लोग उम्मीद छोड़ चुके थे कि वह कभी अपने घर भी जा पाएंगे नहीं। उन लोगों के दिलों में भी उन्होंने उम्मीद की रोशनी जला दी है। आज चारों तरफ सोनू ही सोनू छाए हुए हैं। वह लगातार प्रवासी मदजूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाते जा रहे हैं। आंकड़ो की माने तो वह अब तक करीबन 12,000 से भी अधिक प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं।

Sonu Sood Helping Migrant Workers

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनू सुपरहिरो ( Sonu Superhero ) के नाम से मशहूर होने लगे हैं। यही नहीं बॉलीवुड की तरफ से भी उन्हें खूब सराहना मिल रही है। इस बीच केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ( Union Minster Smirti Irani ) ने भी सोनू की खूब तारीफ की। खबरों के अनुसार सोनू फील्ड पर 20- 20 घंटो तक प्रवासी मजदूरों के बीच होते हैं। वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं। लोगों की उम्मीदें सोनू से जुड़ती जा रही हैं। सभी सोशल मीडिया पर सोनू संग अपनी समस्या को बताते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच यह भी देखा गया कि सोनू तुरंत उनके सवालों का जवाब देते हैं। वह हर किसी के कमेंट पर रिप्लाई कर रहे हैं।

सोनू सूद का कहना है कि 'उनके लिए यह पल बहुत ही भावुक है। उन्होंने बेहद ही करीब से प्रवासियों को दूर सड़को पर घूमते हुए देखा है। जिसे देख उन्हें काफी दुख हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि वह तब तक इन प्रवासी मजदूरों को घर भेजेंगे। जब तक कोई अंतिम प्रवासी अपने घर वालों से ना मिल जाए। यह उनके दिल के बहुत पास है। वह इनके लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हैं।' बता दें सोनू ने पहले कर्नाटक के कई मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया था। फिर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार ( Uttar Pardesh Government ) से खास अनुमति लेकर प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के कार्य के लिए कई बसों का इंतजाम कराया। वह अपनी दोस्त नीति गोयल ( Sonu Sood's Friend Neeti Goyal ) के साथ मिलकर 'घर भेजो' ( Ghar Bhejo ) मुहिम को चला रहे हैं। वह समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए भी जागरूक करते हुए दिखाई देते हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments