Sonu Sood द्वारा मजदूरों को घर पहुंचाने के काम के कायल हुए Shikhar Dhawan, ट्वीट कर किया सलाम

Sonu Sood द्वारा मजदूरों को घर पहुंचाने के काम के कायल हुए Shikhar Dhawan, ट्वीट कर किया सलाम


नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख से ऊपर जा चुकी है। ऐसे में सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 31 मई तक कर दिया है। लेकिन इस लॉकडाउन से गरीब व मजदूर लोग बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। प्रवासी मजदूरों की परेशानी का आलम ये है कि न खाने के लिए खाना है और न जेब में पैसे। ऐसे में ये लोग पैदल ही अपने गांव की ओर पलायन करने पर मजबूर हो गए। लेकिन इनकी मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)। सोनू सूद निस्वार्थ भावना से दिन रात एक कर मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम कर उन्हें घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

ट्विटर पर इन दिनों सोनू सूद काफी एक्टिव हैं। हर कोई उनसे ट्वीट के जरिए मदद की गुहार लगा रहा है। जिसपर एक्टर तुरंत जवाब देते हैं और उन्हें घर पहुंचाने का आश्वासन देते हैं। अब तक सोनू सूद कई हजार लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं और उनका काम जारी है। उनके इसी काम को देखकर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी सोनू सूद के काम की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट (Shikhar Dhawan Tweet) करते हुए लिखा, 'फंसे हुए मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए आपके हीरो जैसी इस कोशिश के लिए मैं आपको(सोनू सूद) सैल्यूट करता हूं।'

आपको बता दें कि सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए कहा था कि जब तक वह आखिरी प्रवासी को उसके परिवार तक नहीं पहुंचाते, वह अपना काम जारी रखेंगे। क्योंकि उनसे मजूदरों की हालात देखी नहीं जाती। एक्टर के इस काम को देखते हुए एक शख्स ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया कि "बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।" इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जवाब देते हुए कहा कि "भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।" सोनू सूद की इस दरियादिली का हर कोई कायल हो रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments