प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे Sonu Sood की राह पर चले शेफ Vikas Khanna, जरूरतमंदो तक पहुंचाया खाना

प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे Sonu Sood की राह पर चले शेफ Vikas Khanna, जरूरतमंदो तक पहुंचाया खाना


नई दिल्ली। चीन के वुहान के वेट मार्केट ( China Wuhan Wet Market ) से निकले कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने आज दुनिया के अधिकतर देशों की हालत को बद से बदतर कर दिया है। देश में हुए अचानक से लॉकडाउन ( Lockdown ) का सबसे बुरा असर प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) और गरीब वर्ग ( Poor Peolple ) पर देखने को मिला है। अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को हज़ारों किलोमीटर की दूरी ( Walk Thousand KM ) को पैदल ही अपने घर जाना पड़ा। लेकिन इस बीच भी किसी को मंजिल मिली तो किसी को मौत। ऐसी स्थिति में अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों ( Sonu Sood Helping Migrant Wokers ) के लिए आगे आए।

जिन्होंने खुद बसों का इंतजाम कराकर 12 हज़ार ( Sonu Sent 12 thousand People Home ) से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। आज के समय में सोशल मीडिया से लेकर हर जगह बस उनकी ही तारीफ हो रही हैं। सभी उनके काम से काफी प्रभावित हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनकी खूब तारीफ की। यहां तक की शेफ विकास खन्ना ने भी सोशल मीडिया ( Social Media ) पर स्पेशल अंदाज में उनकी तारीफ की थी। लेकिन अब विकास खन्ना ने एक नई पहल की है। विकास खन्ना ने सोनू सूद से प्रेरणा लेते हुए जरूरतमंदों के लिए खाने के पैकेट्स ( Vikas Khanna distributing food ) को बांटने का काम शुरू कर दिया है।

जी हां, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट ( Vikas Tweet ) के माध्यम से दी। उन्होंने उनकी टीम द्वारा जरूरतमंदो को खाना बांटते की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा जैसे कि 'हम मेरे भाई सोनू सूद सैकड़ों लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हें, हम इस बात को सुनिश्चित कर रहे हैं कि वो भूखे ना रहें। #FeedIndia…राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (National Disaster Response Force ) के हीरो, जो पूरे भारत में 7 मिलियन से ज्यादा लोगों को खाना पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। विकास खन्ना ( Vikas Khanna Shared Photos ) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी टीम पूरी सुरक्षा के साथ लोगों को खाना बांटते ( Distributing Food ) हुए दिखाई दे रही है। बता दें शेफ विकास खन्ना ( Chef Vikas Khanna ) देश के मशहूर शेफ में से एक हैं। वह टीवी शो मास्टर शेफ ( Cooking Show Master Chef ) में भी बतौर जज दिखाई दिए थे। उन्होंने कुक बुक ( Vikas Wrote Cooking Book ) भी लिखी है। साथ ही वह एक फिल्म मेकर भी हैं।

 



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments