Sunil Lehri ने शेयर की शूटिंग के दौरान की पुरानी तस्वीर, कुर्सी पर बैठ आराम करते दिखाई भगवान राम

Sunil Lehri ने शेयर की शूटिंग के दौरान की पुरानी तस्वीर, कुर्सी पर बैठ आराम करते दिखाई भगवान राम


नई दिल्ली। सालों बाद टीवी पर लौटा 'रामायण' ( Ramayan Show ) शो एक बार फिर से छा गया। शो की दमदार वापसी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस बीच शो के सभी कलाकार फिर से लाइम लाइट में आ चुके हैं। दर्शक भी उन कलाकारों के बारें में जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शो की काफी धूम देखी गई। कई सालों पुरानी तस्वीरों और वीडियोज ने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा। ऐसी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह शूटिंग सेट की है। जिसमें सभी मुख्य कलाकार एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

'रामायण' धारावाहिक में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ( Sunil Lahri ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( Instagram Account ) से यह पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे 'राम और लक्ष्मण' यानी कि अरूण गोविल ( Arun Govil ) और सुनील कुर्सी पर बैठकर आराम कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है- 'यह तस्वीर रामायण के शूटिंग सेट की है। तस्वीर में सागर साहब के बेटे सुभाष और उनके पोते ज्योति सागर हैं। यह तस्वीर तब की है जब शूटिंग के बीच थोड़ा सा आराम करने के लिए ब्रेक मिला था।'

 

बता दें दूरदर्शन पर लौटी रामायण ने सबसे अधिक दर्शकों द्वारा देखे जाने का रिकॉर्ड कायम किया है। इस शो ने 16 अप्रैल के दिन सबसे देखा जाने वाला शो बना। शो को 7.7 करोड़ लोगों ने देखा। इन आकड़ो के साथ शो दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया। यही नहीं लव-कुश द्वारा सुनाई गई श्रीराम कथा को सुन दर्शक काफी भावुक हो गए थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments