अब इस एक्ट्रेस पर छोटी सी उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, परिवार सदमे में, 16 की उम्र में खोया पिता और अब...!

अब इस एक्ट्रेस पर छोटी सी उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, परिवार सदमे में, 16 की उम्र में खोया पिता और अब...!


कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus ) के चलते लगे लॉकडाउन ( Lockdown ) में मनोरंजन इंडस्ट्री सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। एक तरफ सारा कामकाज बदं पड़ा है तो दूसरी और एक के बाद कई दिग्गज इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अब अब अनलॉक 1.0 में 39 साल की उम्र में अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ( anita hassanandani ) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने पहले ही 16 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था और उनके ससुर ( anita hassanandani father in law died ) का भी निधन हो गया है।

Anita Hassanandani

एक्ट्रेस शेयर की जानकारी
खुद टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। वे ससुर के निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर की श्रद्धांजलि दी है। साथ ही अपने ससुर संग फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा।

Anita Hassanandani

अनीता ने लिखा इमोशनल नोट
अनीता ने लिखा, 'पिता की तरह कोई नहीं होता। मैंने 16 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतजार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही मेरे पिता की जगह को भर सकते थे। पापा आपने मुझे रोहित (अनीता के पति) से भी ज्यादा प्यार दिया। आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य हो गई। आपने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए धन्यवाद।'

बात करें अनीता हसनंदानी के काम की तो वे पिछली बार निर्माता—निर्देशक एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं। शो में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था और उनके अनिभय को लोगों ने काफी पसंद किया। वे अपने पति संग 'नच बलिए' में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments