अनन्या खरे 'बेबाकी' से करेंगी डिजिटल डेब्यू, ‘लॉ’ का 17 जुलाई को होगा प्रीमियर

अनन्या खरे 'बेबाकी' से करेंगी डिजिटल डेब्यू, ‘लॉ’ का 17 जुलाई को होगा प्रीमियर


कई टीवी शो के अलावा फिल्म 'देवदास' और 'चांदनी बार' में नजर आ चुकी अभिनेत्री अनन्या खरे ( Ananya Khare ) आगामी वेब सीरीज 'Bebaakee' से Digital debut करने के लिए तैयार हैं। वह बेनजीर अब्दुल्ला की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपने पति की ही कंपनी में पीआर प्रमुख रहती है। इस बारे में अनन्या ने कहा, मैं बेबाकी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। यह देखते हुए कि डिजिटल प्लेटफॉर्म इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, मैं इस अवसर को भला कैसे छोड़ सकती थी। मैं बेनजीर के किरदार में नजर आउंगी, जो आदिल अब्दुल्ला की दूसरी पत्नी होती है और जो पीआर प्रमुख के रूप में आदिल की कंपनी में काम करती है। सीरीज में उसके जीवन के दोनों पहलुओं को संतुलित तरीके से पेश किया गया है। यह सीरीज ऑल्ट बालाजी और जी5 पर आएगी।

ananya_khare2.jpg

क्राइम-थ्रिलर ‘लॉ’ का प्रीमियर 17 जुलाई को
अमेजन प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि मोस्ट अवेटेड कन्नड़ फिल्म ‘लॉ' (Law) का प्रीमियर 17 जुलाई को किया जाएगा। अमेजन प्राइम ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। इस क्राइम-थ्रिलर में नई अभिनेत्री रागिनी चंद्रन निभाए गए किरदार नंदिनी का सफर दिखाया गया है, जो अपराध के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ती है। वह फिल्म में महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय और अपराध के खिलाफ आवाज उठाती है।

ananya_khare3.jpg

शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही ट्रेंड
आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह अभिनीत शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। कमाल की बात ये है कि फिल्म महज 1.5 लाख रुपए में बनी है और इसे छात्रों द्वारा मसूरी में 72 घंटे के रिकॉर्ड समय में बनाया गया है। 'चार पंद्रह' पति-पत्नी के रिश्तों पर आधारित है। वर्तमान में दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात अभिषेक सिंह ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए एक बहुत ही खास और यादगार अनुभव था, क्योंकि इसे हमारे प्रतिष्ठित आईएएस ट्रेनिंग एकेडमी के पास शूट किया गया था जहां से मैं पास आउट हुआ था। छात्रों की ऊर्जा और उत्साह कमाल का था। हमने सिर्फ 3 दिनों में इसे पूरा किया। इस प्रॉजेक्ट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसे छात्रों द्वारा केवल 1.5 लाख रुपए के बजट में पूरा किया गया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments