बिग बॉस फेम लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर शेफ विकास खन्ना ने 20 लाख लोगों तक खाना पहुंचाया

बिग बॉस फेम लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर शेफ विकास खन्ना ने 20 लाख लोगों तक खाना पहुंचाया


सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना लॉकडाउन के समय से ही फीड इंडिया कैम्पेन चला रहे हैं। जिसमें उनका साथ एनडीआरएफ की टीम दे रही है। कैम्पेन के एक और हिस्से को बिग बॉस फेम-किन्नर अखाड़ा प्रमुख लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी का साथ मिला। 'बरकत' नामकी इस कोशिश से 20 लाख लोगों तक खाना पहुंचाया गया है। इसका वीडियो विकास नेइंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

खुद लक्ष्मीनारायण ने दी बरकत

इसके पहले विकास ने एक और वीडियो के जरिए लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी की इस सलाह के बारे में बताया था कि वेदिव्यांगों, किन्नरों, सेक्स वर्कर्स, एड्स के मरीजों, अनाथाश्रमों, कुष्ठाश्रमों और वृद्धाश्रमों तक भी खाना पहुंचाने की कवायद करें। सारी व्यवस्थाएं हो जाने के बाद लक्ष्मीनारायण ने भेजे जाने वाले फूड पैकेट्स पर बरकत का अनाज छिड़का ताकि इससे ज्यादा से ज्यादा लोगों का पेट भर सके।

##

12 मिलियन तक पहुंचाया खाना

विकास ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वे एनडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर अब तक 12 मिलियन लोगों तक खाना पहुंचा चुके हैं। विकास न्यूयॉर्क में हैं, लेकिन वे लगातार जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने के काम में लगे हुए हैं। हालांंकि वे इस बरकत इवेंट में शामिल नहीं हो सके। लेकिन कुछ दोस्तों ने उनको फोटो एडिटिंग के जरिए इस इवेंट में मौजूद होने की खुशी दे दी। फोटो विकास ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chef Vikas Khanna teamed up with Bigg Boss fame Laxminarayan Tripathi to feed 2 million people

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments