2020 से टूट गई सारा अली खान की उम्मीद, दिखाया वास्तव में कैसी हालत हो रही है

2020 से टूट गई सारा अली खान की उम्मीद, दिखाया वास्तव में कैसी हालत हो रही है


कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते हर कोई परेशान है। सिर्फ इतना ही भूकंप, निर्सग तूफान, और एस्टेरोइड ने भी लोगों को समस्या में डाल दिया है। इतना कुछ होते देख लोगों को इस साल के बेहतर होने की उम्मीद नहीं है। सारा अली खान ने भी इस साल से कई उम्मीदें लगा रखी थीं जिनके टूटने पर एक्ट्रेस ने अपनी हालत बयां की है।

सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तीन थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पहली तस्वीर में सारा खूबसूरत वादियों में बैठी नजर आ रही हैं जोकि उन्होंने इस साल से उम्मीद की थी। वहीं दूसरी और तीसरी तस्वीरों में एक्ट्रेस परेशान नजर आ रही हैं जो इस साल की हालत है। शेयर की गई तीसरी तस्वीर उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट की है। इसमें उन्होंने जख्मी दिखने के लिए एसएफएक्स मेकअप करवाया हुआ है। इसमें जख्मी सारा काफी थकी हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा, उम्मीद और वास्तविकता। 2020 की सच्चाई। फ्लैशबैक फ्राइडे। केदारनाथ।

सारा पर छाया थ्रोबैक का खुमार

लॉकडाउन के बाद से ही सारा लगातार अपनी बचपन की तस्वीरों और थ्रोबैक से फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। इसके अलावा सारा ने लॉकडाउन एडीशन की भी शुरुआत की है जिसमें वो कुछ मजेदार कॉन्सेप्ट वाले वीडियो शेयर कर रही हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan's expectations are broken from 2020, showed what exactly is happening in reality

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments