अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ उनके भाई ने किया केस, लगाया 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ उनके भाई ने किया केस, लगाया 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप


बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui) पिछले कुछ दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों छाए हुए है। पिछले महीने उनकी पत्नी आलिया (Aaliyah Siddiqui) ने उनको लीगल नोटिस भेजा था। खबरों के अनुसार उन्होंने अभिनेता और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ उन्होंने तलाक की अर्जी भी लगाई थी। बाद में आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी (Nawazuddin's brother Shamas Siddiqui) पर भी बुरे व्यवाहार का आरोप लगाया। कहा था कि शमास ने उनके साथ मारपीट तक की है। इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी की भी उनके भाई के साथ विवाद और उनके मैनेजर का पद छोड़ने का विवाद सामने आया था। इन दोनों ही मामलों में मुख्य आरोप नवाजुद्दीन पर थे। लगता है यह मामला अभी हल नहीं हुआ है। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। नया मामला शमास और आलिया के बीच का है। इसमें शमास ने आलिया पर पलटवार किया है।

Nawazuddin Siddiqui

अब शमास ने नवाज की पत्नी के खिलाफ मानहानि और धोखादड़ी का मामला दर्ज करवाया है। नवाज के भाई ने एक अखबार को बताया कि उन्हों अभी तक पुलिस से कोई जवाब नहीं मिला है। जब भी मुझे बुलाया जाएगा, मैं अपना बयान दर्ज कराउंगा। उन्होंने कहा कि हम हमेशा दोस्त रहे और मैंने कभी उन्हें भाभी नहीं कहा। जब उन्होंने मुझे फोन किया कि उनकी फिल्म 'होली काउ' फंड्स के कारण अटक गई है, तो मैंने उन्हें एक एग्रीमेंट के साथ 1.30 करोड़ रुपए दिए। हालांकि, कुछ समय के दौरान मुझे और भी पैसे ट्रांसफर करने पड़े, तो अब कुल 2.16 करोड़ रुपए हो गए है। हमारे पास बहुत सारे ईमेल एक्सचेंज हैं, जिसमें मुझसे पैसे मांगे गए हैं।'

Nawazuddin Siddiqui

उन्होंने कहा कि नवाज भाई के साथ मेरा कारोबारी रिश्ता रहा है। मैं 2007 से 2012 तक TV का मशहूर डायरेक्टर रहा हूं और TV छोड़ने के बाद नवाज भाई के बिजनेस मैनेजर के तौर पर मैं एक अच्छा खासा पैसा चार्ज करता था। आलिया मेरी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं और मैंने हमेशा कॅरियर में इनका सपोर्ट किया। अब आलिया अपने और नवाज भाई के मामले में मुझे घसीट रही है और पुलिस कंप्लेन भी कर रही है मेरे खिलाफ जबकि मैं एक साल से अपना पैसा मांग रहा हूं। मुझे इन दोनों के तलाक वाले मामले से कोई लेना देना नहीं है। मुझे सिर्फ मेरे पैसे से मतलब है।

Nawazuddin Siddiqui

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments