भूषण कुमार का सच सामने लाने की धमकी देने वाले साेनू निगम 25 जून को रिलीज कर रहे हैं अपनी शॉर्ट फिल्म- स्पॉटलेस

भूषण कुमार का सच सामने लाने की धमकी देने वाले साेनू निगम 25 जून को रिलीज कर रहे हैं अपनी शॉर्ट फिल्म- स्पॉटलेस


सोनू निगम ने अपने एक वीडियो के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री के स्थापित नाम टी-सीरीज के चैयरमैन भूषण कुमार को उनका सच सामने लाने की धमकी दी है। यह वीडियो पोस्ट करने के महज 24 घंटे के अंदर सोनू ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म 'स्पॉटलेस' को यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज करने की घोषणाकी है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोनू ने लिखा है कि ये फिल्म एसिड अटैक पर आधारित है।

एसिड अटैक के मुद्दे पर है फिल्म

सोनू ने पोस्ट में लिखा -एसिड अटैक जैसे जघन्य अपराध की और उसके बाद की कहानी को सामने लानेके प्रयास मेंमैंने पिछले दिनों एक प्रोजेक्ट पर काम किया था। इस शॉर्ट फिल्म को काफी प्रशंसा मिली।अब मेरे यू-ट्यूबचैनल पर 'स्पॉटलेस'कोगुरुवार25 जूनको रिलीज़ किया जा रहा है।फिल्म में सोनू के अलावा श्वेता रोहिरा भी हैं। कहानी और डायरेक्शन सौरभ एम पांडेय का है। प्रोडक्शन नवीन कुमार शर्मा ने किया है।

##

सिंगिंग के साथ एक्टिंग में भी आजमाया हाथ

बात अगर सोनू निगम के एक्टिंग कॅरियर की करें तो उन्हें सबसे पहले 1983 में आई बेताब फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर देखा गया गया था। इसके बाद उन्हें जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी, काश आप हमारे होते और लव इन नेपाल जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते देखा गया। इसके अलावा उन्हें एक दृष्टिहीन गायक के रोल के लिए फिल्म 'आंखों आंखों में' के लिए भी साइन किया गया था। 1994 में रिलीज हुई एनिमेटेड फिल्म अलादीन के हिन्दी वर्जन के लिए भी सोनू ने अपनी आवाज दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonu Nigam Bhushan Kumar Controversy | Sonu Nigam going to release his short film Spotless on June 25 based on acid attack

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments