अपने 35वें जन्मदिन पर Sonam Kapoor ने Anurag Kashayp से मांगा काम, लोगों ने कर दिया ट्रोल

अपने 35वें जन्मदिन पर Sonam Kapoor ने Anurag Kashayp से मांगा काम, लोगों ने कर दिया ट्रोल


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मंलगवार को अपना 35वां जन्मदिन (Sonam Kapoor Birthday) मनाया। अपने इस खास दिन को सोनम कपूर ने पति आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के साथ मनाया। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दीं। बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap tweet) ने ट्वीट कर सोनम को बर्थडे विश किया। लेकिन इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा रिप्लाई किया कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल (Sonam Kapoor gets trolled) करना शुरू कर दिया।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे लड़की और तुम्हें खूब शक्ति मिले।"इसके जवाब में सोनम कपूर ने लिखा, "शुक्रिया डार्लिंग अनुराग। तुम्हारे साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।" एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- वो फ्लॉप फिल्में बनाता है। किसी अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करो।

दूसरे यूजर ने लिखा- यहां लगे हाथ काम भी मांग लो बर्थडे गिफ्ट के तौर पर। एक अन्य यूजर ने लिखा- लगे हाथ काम भी मांग लिया। स्मार्ट गर्ल। हैप्पी बर्थडे। एक यूजर ने लिखा- बॉम्बे वेलवेट 2.0 बना दो उसके लिए। अन्य यूजर ने लिखा, फ्लॉप एक्ट्रेस और फ्लॉप डायरेक्टर... रब ने बना दी जोड़ी... बेस्ट ये रहेगा कि तख्ती लेकर खड़े हो जाओ।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने कल पति आनंद आहुजा, परिवार के लोगों और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Sonam Kapoor Birthday Celebration) किया। इस मौके पर उन्होंने एक दो नहीं बल्कि चार केक काटे। वहीं सोनम के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'सावरियां' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिल्म 'नीरजा' (Neerja) से सोनम कपूर को असली पहचान मिली। इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा। साथ ही सोनम की एक्टिंग की भी तारीफ की। आखिरी बार उन्हें 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान लीड रोल में थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉर हो गई थी। इस फिल्म के बाद से सोनम बड़े पर्दे पर से गायब हैं। लेकिन लॉकडाउन के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments